Khatron Ke Khiladi 12 से प्रतीक सहजपाल की हुई छुट्टी? Cryptic ट्वीट कर मारा ताना!

0


बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के फिनाले की ट्रॉफी को भले अपने नाम प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) नहीं कर सके, लेकिन लोगों से मिले प्यार ने उन्हें सिर-आंखों पर बैठा लिया. पहले बिग बॉस ओटीटी और फिर बिग बॉस 15 से उन्होंने खूब लाइमलाइट बटोरी. एक के बाद एक रिएलिटी शोज करने वाले प्रतीक, टीवी पर स्टंट रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में नजर आने वाले हैं. शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हो रही है, फैंस उन्हें देखने के जहां एक्साइटेड हैं. वहीं, खबर है कि शिवांगी जोशी के बाद शो से प्रतीक सहजपाल का पत्ता भी कट गया है. इस शॉकिंग न्यूज के बीच उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की क्या सच में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) से छुट्टी हो गई है. ये सवाल इसलिए क्योंकि उनका एक क्रिटिक ट्वीट ऐसा ही कुछ इशारा कर रहा है.

प्रतीक सहजपाल ने क्या किया ट्वीट
एलिमिनेशन की खबरों के बीच प्रतीक सहजपाल ने ट्वीट किया और लिखा, ‘रोकना चाहें थामना चाहें, रेत किसी के हाथ न आए. खुशी जो दे रूह को सुकून, हमेशा दिल की ही सुनी है, दिल की सुन के यहां तक आया हूं’.

pratik sehajpal, khatron ke khiladi 12, pratik sehajpal News, pratik sehajpal evicted from khatron ke khiladi 12, pratik sehajpal tweet, Social Media, Viral News, Viral Tweet, Rohit Shetty, प्रतीक सहजपाल , प्रतीक सहजपाल हुए खरतो के खिलाड़ी से बाहर

प्रतीक सहजपाल का ट्वीट.

फैंस कर रहे हैं ट्वीट पर रिएक्ट
अब इस ट्वीट को प्रतीक के फैंस मान रहे हैं कि ये उन्होंने मेकर्स को ताना मारा है. हालांकि सच क्या है ये शो को टेलीकास्ट होने के बाद ही साफ हो पाएगा. फैंस ट्वीट पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं. कोई उन्हें ग्रेट कह रहा है तो कोई उन्हें बेस्ट बता रहा है. फैंस प्रतीक को ‘ऑल द बेस्ट’ कह रहे हैं और शो जीतने की दुआ दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस जिस तरह से प्रतीक पर प्यार लुटा रहे हैं, वो देखने लायक है.

2 जुलाई से शुरू होगा शो
इस शो के 12वें सीजन को भी फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी जज करने वाले हैं, जो पहले भी इसके सीजन को जज कर चुके हैं. शो का प्रीमियर 2 जुलाई को रात 9 बजे कलर्स पर होगा, हर वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को इस चैनल पर देखा जा सकेगा. इस सीजन की टैगलाइन है ‘बचके कहां जाएगा, खतरा कहीं से भी आएगा.’

Tags: Pratik Sehajpal, Rohit shetty



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here