Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो से बाहर हुईं रुबीना दिलैक? ट्वीट ने फैंस में मचाई खलबली

0


मुंबईः बिग बॉस 14 विनर और टीवी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों केपटाउन में हैं. रुबीना यहां स्टंट आधारित रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग कर रही हैं. रुबीना ने रोहित शेट्टी के शो में बतौर प्रतियोगी एंट्री ली है. जब से फैंस को इस बात की जानकारी हुई थी कि रुबीना इस शो में हिस्सा लेने जा रही हैं, सभी ने सोशल मीडिया पर अपनी फेवरेट स्टार को ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की ट्रॉफी उठाते देखने की इच्छा जाहिर करना शुरू कर दिया. लेकिन, अब रुबीना ने जो ट्वीट किया है, उसने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है.

रुबीना दिलैक का ट्वीट अब सुर्खियों में है, जिसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि रुबीना, रोहित शेट्टी के शो से बाहर हो गई हैं. दरअसल, रुबीना दिलैक ने के ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने हार-जीत और ईमानदारी को लेकर फैंस से एक सवाल किया है. इसे देखने के बाद यूजर्स ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि अभिनेत्री खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर हो गई हैं.

रुबीना दिलैक ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘बेईमानी से जीतना या ईमानदारी से हार जाना, आप किसे चुनेंगे?’ रुबीना का यही ट्वीट अब सुर्खियों में है. एक्ट्रेस का ट्वीट देखने के बाद फैंस ने अब उनसे सवाल करने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘क्या आप खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 से बाहर हो गई हैं?’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘रुबीना प्लीज, खतरों के खिलाड़ी 12 की अपनी जर्नी को एंजॉय करिए. हारिए या जीतिए, हमारे लिए आप हमेशा उतनी ही मायने रखेंगी. बस केपटाउन में हर स्टंट में अपना बेस्ट दीजिए.’

rubina dilaik, rubina dilaik's tweet

रुबीना दिलैक का ट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटरः @RubiDilaik)

बता दें, रुबीना दिलैक लगातार केपटाउन से अपने नए-नए वीडियोज शेयर कर रही हैं. जिसमें वह स्टंट परफॉर्म करती नजर आ रही हैं तो कभी अपने सह-प्रतियोगियों के साथ खतरों के खिलाड़ी 12 की अपनी जर्नी को एंजॉय करती दिखाई देती हैं. रुबीना अपने वीडियोज और तस्वीरों के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं.

Tags: Khatron Ke Khiladi 11, Rubina Dilaik



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here