‘Khatron Ke Khiladi 12’ के बाद ‘बिग बॉस’ और ‘झलक दिखला जा’ में दिखेंगी जन्नत जुबैर? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

0


टीवी ऐक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) से दर्शकों का दिल जीत रही है. इन दिनों वह साउथ अफ्रिका के केपटाउम में रोहित शेट्टी के संग शो की शूटिंग में बिजी चल रही है. इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बाद सलमान खान के ‘बिग बॉस’ या ‘झलक दिखला जा’ जैसे शोज में देखी जाएंगी. अब इन अटकलों पर जन्नत जुबैर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आपको बता दें कि जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने किलर लुक को खबरों छाई रहती हैं. बेहद क्यूट और मासूम सी दिखने वाली जन्नत जुबैर को कई सारे टीवी शो में देखा जा चुका है. वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. हालांकि इन दिनों वह ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की वजह से चर्चा में है.

बिग बॉस’ में आएंगी नजर?
‘बॉलीवुड लाइफ’ की रिपोर्ट के अनुसार, जब जन्नत जुबैर से ‘बिग बॉस’ और ‘झलक दिखला जा’ शोज में उनकी एंट्री को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘मैंने अभी इस बारे में सोचा नहीं है.’ भले ही जन्नत ने इस सवाल का जवाब चालाकी से दीं, लेकिन उनके जवाब से इतना तो साफ है कि सीरियल्स के बाद अब वो रियलिटी शोज को भी एक्सप्लोर करना चाहती हैं.  रिपोर्ट के अनुसार जन्नत ने अपने बयान में स्वीकार किया है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के साथ रिएलिटी टीवी स्पेस में एंट्री करना उनके लिए काफी खास है.

शिवांगी जोशी-रुबीना दिलैक हैं बेहद क्लोज
बातचीत में जन्नत ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के सेट पर अन्य लोगों के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताते हुए कहा कि वह एक्ट्रेस शिवांगी जोशी संग उनकी बॉडिंग काफी सही है. दोनों काफी क्लोज है.इसके अलावा वह रुबीना दिलैक को अपने बेहद करीब पाती हैं. जन्नत ने रुबीना लेकर बातचीत में बताया कि रुबीना एक बड़ी बहन की तरह उनकी देखभाल करती हैं.

Tags: Khatron Ke Khiladi 11, Television, Tv actresses





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here