Khatron Ke Khiladi 12: करंट के झटकों से शिवांगी जोशी की निकली चीख, देखें VIDEO

0


‘खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12)’ जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है. इस बार रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस शो की शूटिंग केपटाउन में हो रही है. 12वां सीजन लॉन्च करने से पहले मेकर्स एक के बाद एक इसके प्रोमो रिलीज कर रहे हैं. सृति झा और रुबीना दिलाइक का प्रोमो रिलीज करने के बाद मेकर्स ने अब TV की एक और फेवरेट बहू शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की एक झलक दी है.

शो के नए प्रोमो में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का अंदाज देखने को मिल रहा है, लेकिन अगले ही पल बिजली के झटके से उनकी चीख निकल जाती है. वहीं, होस्ट रोहित शेट्टी शिवांगी की हालत देखकर हंसते-हंसते लोटपोट होते नजर आए. रोहित को शिवांगी से यह कहते हुए भी देखा जा सकता है कि “बचकर कहां जाएगा, खतरा कहीं से भी आएगा”. फिलहाल ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी हिट साबित हो रहा है.

आखिरकार रोते-रोते शिवांगी ने पूरा किया स्टंट
सामने आए प्रोमो में शिवांगी जोशी पूरे जोश के साथ एंट्री मारती हैं और दरवाजे की चौखट पर रखे कलश पर अपने पैर जोर से मारती हैं. इसके बाद वह एक डिब्बे में लेटी और रोहित शेट्टी के शो के खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं. प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवांगी पानी से भरे एक कंटेनर में लेटी हुई हैं. कंटेनर के ऊपर जाल लगा है, जिसमें करंट है और शिवांगी को करंट वाले उसी जाल पर लटकी चाबी को निकालना है. प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘बालिका वधू’ फेम एक्ट्रेस रोते हुए भी अपना टास्क पूरा कर लेती हैं.

अपने स्टंट से फैंस का जीता दिल
इस खतरनाक स्टंट को शिवांगी ने जिस तरह किया, उसने फैंस का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस ने दिल जीत लिया है. शिवांगी को बहादुरी से मुश्किल टास्क करता देख फैंस उनसे काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर शिवांगी का प्रोमो वीडियो छाया हुआ है. फैंस शिवांगी के प्रोमो को बेस्ट बता रहे हैं. एक यूजर ने शिवांगी की तारीफ करते हुए लिखा, “शिवांगी जोशी अमेजिंग है”. दूसरे यूजर ने लिखा, “खतरों के खिलाड़ी 12 का बेस्ट प्रोमो है यह”. एक अन्य यूजर ने लिखा, “हमारी शेरनी”. इससे पहले के प्रोमो में, ‘कुमकुम भाग्य’ की सृति झा को अंगारों से गुजरते हुए दिखाया गया था.

Tags: Rohit shetty, Tv actresses





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here