Khatron ke Khiladi 12: कनिका मान टास्क करते समय हुईं घायल, चोट देख फैंस बोले- ‘असली खिलाड़ी’

0


कनिका मान (Kanika Mann) इन दिनों रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron ke Khiladi 12) की शूटिंग में बिजी हैं. वे शो के बाकी कंटेस्टेंट के साथ दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में हैं. एक्ट्रेस को एक टास्क के दौरान काफी चोट आई, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. उन्होंने फोटो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘कनिका मान की चौंकाने वाली तस्वीर.’ कनिका के चोट के निशान देखने के बाद लोग उन्हें खतरनाक खिलाड़ी बता रहे हैं. वे चोट के निशानों को बड़े गर्व के साथ दिखा रही हैं.

वे फोटो में जिस तरह मुस्कुरा रही हैं, उससे लगता है कि वे टास्क के दौरान अपनी परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं. नेटिजेंस उनके हौसले की तारीफ कर रहे हैं. गौरतलब है कि वे शो के लिए रवाना होने से पहले बीमार थीं. फैंस चोट देखकर कह रहे हैं कि वे एक असली खिलाड़ी हैं, हालांकि कई लोगों को उनकी सेहत की फिक्र हो रही है.

Kanika Mann injured, Kanika Mann Khatron ke Khiladi 12, Kanika Mann Photo, Kanika Mann injuries, Kanika Mann Instagram, कनिका मान, 'खतरों के खिलाड़ी 12

कनिका मान ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में बेहतरीन परफॉर्म करना चाहती हैं. (फोटो साभार: [email protected])

डर पर जीत पाना चाहती हैं कनिका मान
कनिका मान ने पिंकविला से बातचीत के दौरान शो को लेकर कहा था, ‘मैं वाकई में यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि इस साल शो में कौन-कौन से स्टंट और चुनौतियां पेश की जाएंगी. मैं यहां अपने डर पर जीत पाने और चुनौतियों का आनंद लेने के लिए आई हूं.’

कनिका देना चाहती हैं अपना बेस्ट
कनिका को लगता है कि ‘कोशिश न करना’ उनका सबसे बड़ा डर है. वे कहती हैं, ‘मैं एक ऐसी शख्स हूं जो हमेशा अपना बेस्ट देना पसंद करती है. इससे मुझे एक व्यक्ति के रूप में खुशी महसूस होती है.’ वे आगे कहती हैं कि उनके दोस्त और परिवारवाले उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में अलग-अलग स्टंट करते हुए देखने के लिए बेताब हैं.

कनिका को पसंद है रोहित शेट्टी का ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’
कनिका ने रोहित शेट्टी के बारे में कहा था, ‘मैं रोहित सर को एक अद्भुत व्यक्ति के तौर पर देखती हूं. मुझे उनकी ऊर्जा पसंद है. वे कंटेस्टेंट को प्रेरित करते हैं और उनका उत्साह बढ़ाते हैं. मुझे उनका ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ भी काफी पसंद है.’ कनिका सोशल मीडिया पर केप टाउन से बीटीएस फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Tags: Rohit shetty, Tv actresses



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here