Jug Jugg Jeeyo Box Office Prediction: रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस छाई फिल्म, एडवांस बुकिंग से हुई करोड़ों की कमाई

0


Jug Jugg Jeeyo Box Office Prediction: वरुण धवन (Varun Dhawan) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर ( Neetu Kapoor) की फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस की बेताबी खत्म हो चुकी है. फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म देखने के बाद एनालिटिक्स और दर्शकों ने शानदार रिव्यू दिया है. वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी राज मेहता के डायरेक्‍शन बनी इस फिल्म को ‘गेम चेंजर’ बताया है. इन्हीं सब के बीच मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘जुग-जुग जियो’ ने रिलीज से पहले ही शानदार कमाई कर चुकी थी. बताया जा रहा है कि फिल्म ने अपने एडवांस बुकिंग से लगभग 3 से 5 करोड़ के बीच रुपये कमाई कर चुकी है. वहीं उम्मीद की जा रही हैं कि ओपनिंग डे पर यह 8 से10 करोड़ रुपये से अध‍िक की कमाई करेगी.

आपको बता दें कि ‘जुग-जुग जियो’ लंबे समय से चर्चे में है. एक तरफ जहां इस फिल्म के जरिए नौ साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ पहली बार कियारा और वरुण धवन की केमेस्ट्री पर्दे पर दिखने को मिली है. इसके अलावा फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर है. इसमें शादीशुदा जिंदगी में आने वाली परेशानियों को काफी सूझबूझ के साथ दिखाया गया है.

अब फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो, इसकी एडवांस बुकिंग शानदार है. 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 10 करोड़ रुपये का बिजनेस करेगी. फिल्म लगभग 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. वहीं इसका वर्ड ऑफ माउथ काफी मजबूत है.

कुछ मीडिया रिपोट्स ये भी दावा किया जा रहा है कि ‘भूल भुलैया 2’ की तरह दिल्‍ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, चेन्‍नई और बेंगलुरु में ‘जुग जुग जियो’ की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी हुई है. इसके अलावा विदेशों में भी ‘जुग जुग जियो’ की एडवांस बुकिंग को शानदार रेस्‍पॉन्‍स मिला है. ब्रिटेन, अमेरिका और ऑस्‍ट्रेल‍िया में फिल्‍म की अच्‍छी एडवांस बुकिंग हुई है. कहा जा रहा कि फिल्म अपने वीकेंड डे पर बॉक्स ऑफिस पर छाई रहेगी क्योंकि यह कॉमेडी जोनर फिल्म में कई सारे सितारे एक साथ दिखाई दे रहे हैं, जिनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है.

Tags: Anil kapoor, Kiara Advani, Neetu Kapoor, Varun Dhawan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here