Jug Jugg Jeeyo: सोनम कपूर फिल्म देखने के लिए हैं बेताब तो अर्जुन कपूर ने किया Review, अक्षय कुमार बोले- थियेटर जाइए

0


राज मेहता (Raj Mehta) के निर्देशन में बनी फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) थियेटर में रिलीज हो गई है. वरुण धवन (Varun Dhawan) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ,नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल स्टारर फिल्म की सफलता के लिए तमाम सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं की बौछार कर दी है. सोनम कपूर जहां अपनी पापा की फिल्म देखने लिए बेताब हैं वहीं अर्जुन कपूर ने तो रिव्यू ही दे दिया है. अक्षय कुमार ने भी नए अंदाज में बेस्ट विशेज दी हैं.

अनिल कपूर की बड़ी बेटी सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘का पोस्टर शेयर कर लिखा है ‘आपको फिर से बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकती डैडी’. इसके साथ ही आगे लिखा है ‘आप लोग जाइए और ‘जुग जुग जियो’ देखिए’. बेटी के इस पोस्ट पर अनिल कपूर ने प्यार जताते हुए कहा कि ‘लव यू बेटी मिस यू’. वहीं छोटी बेटी रिया कपूर ने भी पोस्ट कर लिखा ‘मूवीज देखने जाने का समय आ गया है’.

(फोटो साभार: sonamkapoor/Instagram)

अर्जुन कपूर के अंदाज में ‘जुग जुग जियो’ का रिव्यू
वहीं अर्जुन कपूर ने फिल्म को फैमिली एंटरटेनर बताते हुए रिव्यू ही कर डाला. इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा पोस्ट लिखा है ‘अनिल कपूर आपको हंसाते और गुदगुदाते हैं. नीतू आंटी आपसे कनेक्ट कर रुलाती हैं. वरुण आपको रिलेशनशिप में मैनेज करने में मचने वाली अफरा-तफरी का एहसास करवाते हैं. कियारा एक शांति का एहसास करवाती हैं जो फैमिली को बांधकर साथ रखने के लिए जरूरी है. मनीष और प्राजक्ता इनसे जोड़े रखने में मददगार हैं. राज ने शानदार फैमिली एंटरटेनर बनाई है. करण और अपूर्वा को बेस्ट विशेज’.

अक्षय कुमार ने ‘जुग जुग जियो’ टीम की तारीफ की
अक्षय कुमार ने सुबह-सुबह ही एक वीडियो पोस्ट कर ‘जुग जुग जियो’ के सारे एक्टर्स की तारीफ करते हुए कहा ‘आज फ्राइडे है,यानी थियेटर जाने का दिन और इस फ्राइडे रिलीज हुई है एक बहुत बढ़िया फिल्म जुग जुग जियो, जिसमें एक्टर्स भी एक से बढ़कर एक हैं..अनिल कपूर, नीतू सिंह, वरुण धवन, कियारा आडवाणी. करण जौहर और अपूर्व मेहता ने इसे प्रोड्यूस किया है और अच्छी खबर ये है कि इसे डायरेक्ट किया है मेरे फ्रेंड राज मेहता ने. आखिर में बलैया लेते हुए अक्षय कहा ‘जुग जुग जियो’.


इनके अलावा सारा अली खान, विक्की कौशल जैसे कई बॉलीवलुड सेलिब्रिटीज ने फिल्म की तारीफ करते हुए शुभकामनाएं दी हैं. शुद्ध फैमिली एंटरटेनर कॉमेडी फिल्म को अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है.

Tags: Akshay kumar, Anil kapoor, Arjun kapoor, Kiara Advani, Neetu Kapoor, Sonam kapoor, Varun Dhawan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here