‘Jug Jugg Jeeyo’ के डायरेक्टर राज मेहता ने बताया- ‘नीतू कपूर को फिल्म के लिए कैसे किया राजी’

0


नीतू कपूर (Neetu Kapoor) नौ साल बाद राज मेहता ( Raj Mehta) की अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. बता दें कि नीतू के पति दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद नीतू की ये पहली फिल्म होगी, जिसमें वह कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और वरुण धवन ( Varun Dhawan) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ देखी जाएंगी. इसी बीच नीतू की फिल्म में वापसी को लेकर निर्देशन राज मेहता ने बताया कि कैसे उन्होंने नीतू कपूर को फिल्म करने के लिए राजी किया था?

ईटाइम्स के साथ बातचीत में, राज मेहता ने स्वीकार किया कि करण जौहर के साथ उन्होंने नीतू को राजी किया था. इसमें इन दोनों को अदाकार को मनाने में काफी वक्त लगा था क्योंकि नीतू उन दिनों ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से वह उन दिनों सदमे में थीं.
रिपोर्ट के अनुसार, राज मेहता ने कहा, “शुक्र है, मैम से मेरे मिलने से पहले करण जौहर ने मेरा आधा काम कर दिया था. करण ने उनसे कहा कि आपको वापस आना होगा. हालांकि वह करण के इस प्रपोजल से वह थोड़ी नर्वस और अनिश्चित थी क्योंकि ऋषि सर की कुछ दिन पहले ही निधन हुआ था.

एक हफ्ते बाद मिला जवाब
राज मेहता आगे बताते हैं कि करण ने उससे कहा,”यह एक अच्छी कहानी है और उन्हें यह करना चाहिए. ये सारी बातें मेरी और नीतू की मुलाकात से पहले हो चुका है. इसके बाद मैंने उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई. शुक्र है, उन्हें कहानी पसंद आई.इसके बाद उन्होंने फिल्म के बारे में सोचने में कुछ समय लिया. सिर्फ इसलिए कि क्योंकि उन्हें डाउट था कि वहह काम करना चाहती है या नहीं. इसके बाद करीब एक हफ्ते बाद उनका हां में जवाब मिला.”

नीतू पहले भी बता चुकीं है फिल्म की वजह
आपको बता दें कि नीतू खुद भी ये बात बता चुकी हैं कि उन्हें ‘जुग जुग जियो’ में काम करने के लिए करण जौहर और राज मेहता ने काफी मनाया था. इन दोनों की मदद से वह अपने पति के निधन के सदमे से उबर पाई थीं.
इससे पहले ईटाइम्स से बात करते हुए नीतू कपूर ने नीतू कपूर कहा था, ‘‘यह मेरे लिए सबसे अच्छा अनुभव रहा. मैं जिस भी परिस्थिति से गुजर रही थी, उससे उबरने में मुझे इससे मदद मिली. मेरा मार्गदर्शन करने के लिए मैं वास्तव में करण जौहर और राज मेहता को धन्यवाद देती हूं. इनकी जगह कोई नहीं ले सकता. हमेशा सपोर्ट करने के लिए मैं कलाकारों का भी शुक्रिया कहती हूं. यह मेरे लिए एक नयी जगह थी. जहां हर कोई अच्छा और बेहद खास था. मुझे फिल्म पर गर्व है.

Tags: Bollywood news, Karan johar, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here