Jug Jugg Jeeyo: अमिताभ बच्चन ने ‘नच पंजाबन’ का किया हुक स्टेप तो फैंस बोले-‘नच बंगालन कहिए सर’

0


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भले ही 79 साल के हो गए हैं लेकिन किसी भी ट्रेंड को फॉलो करने में युवाओं से पीछे नहीं रहते बल्कि कई बार तो आगे ही नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बिग बी ने  इस बार ट्रेंड फॉलो करने में थोड़ी देर कर दी लेकिन कोई बात नहीं, देर से ही सही अपने अंदाज की वजह से एक बार फिर चर्चा में हैं. सदी के महानायक ने धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) के गाने ‘नच पंजाबन’ के हुक स्टेप की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को खुश कर दिया.

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर के ‘नाच पंजाबन’ गाने का हुक स्टेप करने का ट्रेंड छाया हुआ है. फिल्म से जुड़े कलाकारों के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी वीडियो-तस्वीरें शेयर की हैं. ऐसे में अमिताभ बच्चन ने भी इस ट्रेंड को फॉलो कर इसे और खास बना दिया है.

बिग बी के हुक स्टेप ने  फैंस को बनाया दीवाना
लगभग हर ट्रेंड को फॉलो करने वाले बिग बी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट पिक्चर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है. ‘नच पंजाबन’ गाने पर अपना वीडियो बनाने की बजाय हुक स्टेप करते हुए तस्वीर शेयर की है. पर्पल कलर के ट्रैक सूट में हेडबैंड और ग्लासेस के साथ अमिताभ बच्चन का कूल अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

amitabh bachchan

(फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)

फैंस को पसंद आ रही बिग की अदा
अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर पर फैंस जमकर तारीफ करते हुए लिख रहे हैं ‘दिलों पे राज करते हैं आप सर, आई लव यू’ तो एक ने लिखा ‘ये लो बाबा जी का ठुल्लू’ तो एक ने तो इस सलाह भी दे डाली. लिखा ‘नच बंगालन नच कहिए सर..नहीं तो तकलीफ में आओगे’. बिग बी के इस अंदाज में एक्टर मनीष पॉल ने लिखा ‘yesssssss लव यू सर’.

ये भी पढ़िए-Jug Jug Jeeyo Review: रिद्धिमा कपूर ने किया नीतू कपूर की ‘जुग जुग जियो’ का रिव्यू, बोलीं- ‘मां आप पर गर्व है’

24 जून को रिलीज हो रही  ‘जुग जुग जियो’
बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का निर्देशन राज मेहता ने किया है. 24 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म में कियारा आडवाणी, वरुण धवन , अनिल कपूर  और नीतू कपूर के अलावा मनीष पॉल और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली भी नजर आएंगे.

Tags: Amitabh Bachachan, Trending news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here