Jug Jug Jeeyo Review: रिद्धिमा कपूर ने किया नीतू कपूर की ‘जुग जुग जीयो’ का रिव्यू, बोलीं- ‘मां आप पर गर्व है’

0


‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jug Jeeyo) की जब से घोषणा की गई है, तब से फैंस बड़े पर्दे पर इसके आने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के मेकर्स और इसकी कास्ट इस मच अवेटेड फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म में मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी अहम भूमिका में हैं. नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने फिल्म देखी और इसके बारे में एक प्यारा रिव्यू दिया है. उन्होंने पूरी कास्ट समेत अपनी मां की भी दिल से तारीफ की.

रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में ‘जुग जुग जीयो’ का पोस्टर शेयर किया और लिखा, “आप सभी शानदार थे!! फैब मूवी!!! ‘जुग जुग जीयो’ और मां, मुझे आप पर गर्व है.” रिद्धिमा ने दिल वाले इमोजी भी अपने रिव्यू में शामिल किए. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने रिद्धिमा के रिव्यू को अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीपोस्ट किया और बेटी को ‘धन्यवाद’ दिया.

Jug Jug Jeeyo

(फोटो साभारः Instagram @riddhimakapoorsahniofficial)

रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ‘जुग जुग जीयो’ की स्क्रीनिंग का वीडियो शेयर किया है. इसमें फिल्म का टाइटल देखा जा सकता है. उन्होंने फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट भी जाहिर किया. उन्होंने फायर वाले इमोजी के साथ इस वीडियो के कैप्शन में ‘ऊह येह’ और हैशटैग जुग जुग जीयो भी लिखा.

VIDEO: नीतू कपूर ने कार की छत पर किया जबरदस्त डांस, फैंस बोले- ‘ऋषि कपूर होते तो…’

दो जनरेशन के कपल की कहानी

‘जुग जुग जीयो’ की स्टोरी के बारे में बताते हुए एक सूत्र ने पिंकविला को बताया था, “यह अलग-अलग पीढ़ियों के दो कपल की कहानी है, जो शादी के बाद के मुद्दों में उलझे हुए हैं. इसकी कहानी पीढ़ी के अंतर को खूबसूरती से मिलाता है और प्यार के बारे में एक अनूठा दृष्टिकोण रखता है, लेकिन पर्याप्त हास्य के साथ.”

24 जून को रिलीज होगी ‘जुग जुग जीयो’

सूत्र ने आगे कहा, “जुग जुग जीयो फैमिली के बारे में है. फिल्म में नीतू कपूर और अनिल कपूर ने एक माता-पिता की भूमिका निभाई है, जिनका एक शादीशुदा बेटा है.” ‘जुग जुग जीयो’ को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. राज ने अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की 2019 की हिट फिल्म, ‘गुड न्यूज़’ का निर्देशन किया. फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Neetu Kapoor, Riddhima kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here