JAWAN: फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे शाहरुख खान, हुडी और मास्क से छिपाया चेहरा

0


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक लंबे ब्रेक के बाद फिर से फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. 22 जून को रेड चिलिज एंटरटेनमेंट ने फिल्म ‘जवान’ (Jawan) की घोषणा की थी. एटली कुमार (Atlee Kumar) के निर्देशन में बन रही इस एक्शन फिल्म में शाहरुख लीड रोल प्ले कर रहे हैं. एक्टर ने फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर शेयर किया था जो खूब चर्चा में रहा. इस वीक की शुरुआत में शाहरुख फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे.

शाहरुख खान एक बार फिर पूरे दमखम के साथ मैदान में उतर गए हैं. ‘जवान’ फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही इस फिल्म को लेकर फैंस में उत्सुकता जग गई है. इस फिल्म की शूटिंग के लिए जह शाहरुख हैदराबाद पहुंचें तो वहां भी खुद को छिपाते नजर आए.

हैदराबाद एयरपोर्ट पर नजर आए शाहरुख खान
हैदराबाद एयरपोर्ट से शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में शाहरुख के साथ फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि शाहरुख ने अपना चेहरा हुडी और मास्क से छिपा रखा है. कार्गो और हुडी में शाहरुख सधे हुए कदमों से एयरपोर्ट से बाहर निकलते आ रहे हैं. छिपते छिपाते एक्टर एयरपोर्ट से बाहर निकल कार में बैठकर रवाना हो जाते हैं.

किंग खान की हर अदा पर फिदा रहते हैं फैंस
इस वीडियो पर फैंस जमकर लाइक कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘किंग खान घूंघट में’. किंग खान के फैंस उनकी हर अदा पर दीवाने रहते हैं, लिहाजा अपने फेवरेट एक्टर की ये अदा भी उन्हें बेहद पसंद आ रही है. हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ के बारे में बताया था कि ये एक मजेदार यूनिवर्सल स्टोरी है जो भाषा और ज्योग्राफी से परे है. इसका क्रेडिट एटली को जाता है कि वह इतनी यूनिक फिल्म बना रहे हैं. मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं, इसलिए इसे करने में मजा आ रहा है’.

ये भी पढ़िए-शाहरुख खान ने जब अपने फैन के पिता से Selfie के लिए पूछा, जानें दिलचस्प किस्सा

अगले साल शाहरुख खान की 3 फिल्में रिलीज होगी
शाहरुख खान की  फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. किंग खान की तीन फिल्में अगले साल रिलीज होने जा रही हैं जिसमें पठान, Dunki और ‘जवान’ हैं.

Tags: Gauri khan, Shah rukh khan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here