Jaadugar Trailer: फुल टाइम जादूगर और पार्ट टाइम लवर ‘पंचायत के सचिव जी’ बनने चले फुटबॉलर

0


जीतेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) और आरुषि शर्मा (Arushi Sharma) स्टरर फिल्म ‘जादूगर’  का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. फिल्म के ट्रेलर से झलक मिल रही है कि फिल्म में थोड़ा जादू थोड़ा रोमांस और थोड़ा फुटबॉल का खेल है. ट्रेलर में फुटबॉल के किक से लेकर जितेंद्र और आरुषि का अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है. 15 जुलाई नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म काफी एंटरटेनिंग लग रही है.

‘पंचायत’ में अपने अभिनय का डंका बजा चुके एक्टर जितेंद्र कुमार की नई फिल्म ‘जादूगर’  का ट्रेलर अपीलिंग है. ट्रेलर की शुरुआत में ‘जादूगर छाबड़ा’ किताब पढ़ते हुए मीनू नामक एक कैरेक्टर बड़े ही अनोखे अंदाज में अपना परिचय देता है. खुद को फुल टाइम जादूगर, पार्ट टाइम लवर बताता है. मीनू का रोल जितेंद्र कुमार ने किया है. वह स्ट्रगलिंग जादूगर है जिसे फुटबॉल पसंद नहीं है. जबरदस्ती उसे कॉलेनी के एक मैच में पार्टिसिपेट करवाया जाता है. जहां उसका पहला किक ही मजेदार है.

‘जादूगर’ पर चढ़ा इश्क का जादू
नीमच के चुनिंदा नमूनों से भरी एक कॉलोनी में रहने वाले मीनू यानी जितेंद्र कुमार एक प्रोफेशनल जादूगर के रोल में है. उसे फुटबॉल पसंद नहीं है लेकिन अपने प्यार को पाने की खातिर फुटबॉल खेलता है. उसके प्रोफेशनल जादू पर इश्क का जादू चढ़ जाता है. फुटबॉल मैच की चुनौती से जितेंद्र कुमार कैसे निपटता ये देखना खासा मजेदार होगा.

ट्रेलर देख फैंस लिख रहे ‘जीतू भइया झक्कास’
इस ट्रेलर पर फैंस जमकर रिएक्शन देते हुए जीतू जादूगर लिख रहे हैं. एक ने लिखा ‘अमेजिंग’ तो दूसरे ने लिखा ‘जीतू भइया झक्कास’. फैंस जमकर जितेंद्र के एक्टिंग की तारीफ कर रहे है.

ये भी पढ़िए-Panchayat Season 3: जितेंद्र कुमार ने किया कंफर्म, बनाएंगे ‘पंचायत-3’, सचिव जी से होगी रिंकी की शादी?

15 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
कॉमेडी और रोमांस से भरी एंटरटेनिंग फिल्म ‘जादूगर’ की कहानी बिस्वापति सरकार ने लिखी है. फिल्म का निर्देशन समीर सक्सेना ने किया है. ‘पंचायत’ फेम जितेंद्र कुमार का जादू फिल्म ‘जादूगर’ में चल पाता है या नहीं, ये तो 15 जुलाई को साफ होगा. जितेंद्र के अलावा फेमस एक्टर जावेद जाफरी और आरुषि शर्मा भी हैं.

Tags: Javed Jaffrey, Netflix





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here