HIT The First Case: पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखे राजकुमार राव, अतीत की यादों के साथ क्राइम से लड़ते दिखे एक्टर

0


राजकुमार राव ने अपनी अपकमिंग मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म ‘हिटः द फर्स्ट केस’ का टीजर (HIT The First Case Teaser) जारी किया है. इस टीजर में उन्हें अपने किरदार विक्रम को प्रेजेंट किया है. इसमें राजकुमार को एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में देखा जा सकता है, जिसका नाम विक्रम है. विक्रम अपनी पिछली यादों और पैनिक अटैक के बीच क्राइम सुलझाता और उनसे लड़ता हुआ दिखता है. राजकुमार ने इस क्लिप को शेयर करते हुए बताया कि फिल्म का ट्रेलर बहुत जल्द लॉन्च होगा और फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी हैं.

राजकुमार राव  (Rajkummar Rao Instagram) की इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई कुछ सेकंड की क्लिप में, हम एक घबराए हुए विक्रम को देखते हैं, जो बर्फ से भरी जगह पर दौड़ रहा है और खुद को एक जगह फंसा हुआ पाता है. वह गुंडों से दरवाजा खोलने के लिए कहता है, जिसके बाद वह अपनी आंखें खोलता है और उसे एक मेडिकल में लेटा हुआ पाता है.

इसके बाद उसके घर और पुलिस के रूप में उसकी पुलिस ऑफिसर की नौकरी की वजह से क्राइम लोकेशन का दौरा करने की झलक दिखाई देती है. थेरेपिस्ट को विक्रम से कहते हुए सुनाई देता है कि ‘उसकी वर्तमान नौकरी की स्थिति उसकी पिछली यादों को बार-बार ट्रिगर कर रही है और इसीलिए उसको ये पैनिक अटैक आते हैं.’

Video: राजकुमार राव ने पत्नी पत्रलेखा संग ‘सपने में मिलती है’ पर किया धांसू डांस, हुमा कुरैशी ने मांगा क्रेडिट

टीजर में आगे दिखाया जाता है कि विक्रम जलती हुई आग को देखता है और वह अतीत को याद करता है. इन स्निपेट्स के बाद उसके ऑफिस की झलक दिखती है. विक्रम कहता है कि वह अपनी नौकरी नहीं छोड़ सकता है. टीजर का अंत विक्रम के शीशे के सामने बंदूक रखने के साथ होता है. यह टीजर काफी इंटेंस है और विक्रम के बारे में जानने के लिए इंटरेस्ट बढ़ाता है.

15 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

राजकुमार राव ने टीजर को शेयर करते हुए लिखा,“यह रही विक्रम की झलक, एक पुलिस वाला जो अपने अतीत से निपटने के दौरान क्राइम के खिलाफ लड़ रहा है. ‘हिटः द फर्स्ट केस’ सिनेमाघरों में 15 जुलाई 2022 को रिलीज होगी.”

Tags: Rajkummar Rao, Sanya Malhotra





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here