Good News! क्या तारक मेहता.. में फिर से आने वाली हैं दया बेन! सुंदरलाल ने किया बहना को लाने का वादा

0


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन (Dayaben Comeback) की वापसी की खबर की पुष्टि हो चुकी है. हालांकि यह खुलासा नहीं हो पाया है कि दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी (Disha Vakani Comeback) वापसी कर रही हैं या कोई और उन्हें रिप्लेस कर रहा है. जेठालाल और दया बेन की पॉपुलर बॉन्डिंग को कई लोगों ने पसंद किया. दिशा के शो छोड़ने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए, उनके को-एक्टर दिलीप जोशी ने कहा था, ‘वह वापस आएंगी या नहीं, यह केवल प्रोडक्शन हाउस ही जानता है और मैं इसमें शामिल नहीं होना चाहूंगा.’ लेकिन अब मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया है. इसमें हिंट दिया गया है कि शो में दयाबने की वापसी हो रही है.

इस प्रोमों में देखा जा सकता है कि जेठालाल, दयाबेन की वापसी पर कितना खुश हो रहे हैं. जेठालाल का साला सुंदर खुद अपनी बहन दया को अहमदाबाद से लेकर मुंबई आ रहा है. मेकर्स ने जो वीडियो शेयर किया है, उसकी शुरुआत सुंदर लाल की आवाज से होती है. वह कहता कॉल पर जेठालाल को बताता है कि बहना जरूर आएगी. वहीं, वीडियो में दयाबेन की परछाई दिखती है.

जेठालाल हैरान होता है. सुंदर कहता है कि वह खुद बहना को लेकर अहमदाबाद से मुंबई लेकर आएगा. इसके बाज जेठा कहता है,”सुंदर तू मजाक तो नहीं कर रहा ना?” इस पर सुंदर कहता है, “मैं बिल्कुल मजाक नहीं कर रहा. परसो बहना मुंबई आएगी मतलब पक्का आएगी. यह सुंदर को आपका वादा है.” सुंदर की यह बात सुनकर जेठालाल बहुत खुश होता है.

Shyam Pathak B’day Spl: ‘पोपटलाल’ नहीं हैं रीयल लाइफ में कुंवारे, लव मैरेज कर लिया था परिवार से बैर

कौन होगी दयाबेन?

जेठालाल कहता है,”वाह वाह सुंदर पहली बार तेरी मुंह से निकली कोई बात सुनने में अच्छी लग रही है. गजब गजब कमाल की बात कही तूने.” इस प्रोमो की माने तो शो में दो दिन बाद हमें दयाबेन देखने को मिलेगी. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हमे पुरानी दायबेन यानी दिशा वकानी देखने को मिलेगी या फिर कोई दूसरी एक्ट्रेस दयाबेन बनकर एंट्री लेंगी.

सुंदर ने दी जेठालाल को गुड न्यूज

प्रोमो को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, “सुंदर के पास जेठालाल के लिए गुड न्यूज है. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं…. देखते रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा.”

Tags: Dilip Joshi, Disha Vakani, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here