GHKPM 21th June Written Update: सई और पाखी ने साथ पी कॉफी, चह्वाण फैमिली मनाएगी सम्राट की बर्थ एनिवर्सरी

0


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 21th June Written Update: ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आज के एपिसोड में दिखाया गया कि पाखी कमरे में एंट्री करती है और जब सई से काम पर जाती है तब उसे परेशान करने के लिए माफी मांगती है. वह जवाब देती है कि कोई बात नहीं. पाखी कहती है कि वह सम्राट के जन्मदिन की तैयारियों में मदद करना चाहती है. सई कहती है कि उन्होंने अभी तक भवानी से अनुमति नहीं मांगी है. पाखी कहती है कि वह इसे संभाल लेगी और उससे पूछती है कि क्या उसे कॉफी चाहिए और वह कहती है कि उसके साथ कॉफी शेयर करने वाला कोई नहीं है जैसे वह सम्राट के साथ करती थी. सई कहती है कि वह उसके साथ कॉफी पीएगी और वे दोनों बैठकर कॉफी पीने लगते हैं.

पाखी सई से पूछती है कि वह पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को कैसे संभाल रही है और सई बताती है कि वह जानती है कि सीमाएं कहा रखनी हैं. पाखी कहती है कि वह भाग्यशाली है क्योंकि उसके पति के रूप में विराट है जो हर समय उसका सपोर्ट करता है. विराट एक गद्दा और तकिया लेकर आता है और पाखी उससे पूछती है कि वह कहीं और क्यों सो गया.

विराट कहता है कि सई केस स्टडी कर रही थी और इसलिए उन्हें बाहर सोना पड़ा. पाखी सोचती है कि विराट झूठ बोल रहा है क्योंकि निश्चित रूप से अब उनके रिश्ते में कुछ अंतर है और उसे इसे अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करना चाहिए और उसे अपना बनाना चाहिए. निनाद और अश्विनी को चिंता है कि विराट सई से खुद को दूर कर रहा है.

पाखी भवानी के कमरे में जाती है और भवानी नाराज हो जाती है. पाखी कहती है कि वह जानती है कि वह उसे पसंद नहीं करती है. पाखी कहती है कि उसने सपना देखा कि सम्राट दुखी हो रहा है क्योंकि कोई उसे याद नहीं करता है. इसलिए वह उसका जन्मदिन मनाना चाहती है, ताकि उसे कुछ शांति मिल सके.

GHKPM 20th June Written Update: सई ने की सम्राट का बर्थ एनिवर्सरी मनाने की प्लानिंग, पाखी देगी साथ

भवानी सहमत हो जाती है. हर कोई सम्राट के जन्मदिन के जश्न की शुरुआत करता है. मानसी सुस्त लगती है इसलिए सई उसे खुश करती है. शिवानी विराट को सई के बगल में खड़े होने के लिए कहती है और पाखी को जलन होती है.

Tags: Aishwarya Sharma, Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here