GHKKPM 30th May Update: च्वहान हाउस में घुसा जगताप, सई को देने होंगे 5 करोड़?

0


‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 30th May written update) में 30th मई, को दिखाया गया कि सई का वकील पुलिस स्टेशन में आकर जमानत के पेपर्स देता है और कहता है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि मल्हार ने मृत्य़ु के कुछ घंटों पहले शराब का सेवन किया था. सम्राट कहता है कि इसका मतलब है कि उसकी मौत शराब और पेन किलर की वजह से हुई. विराट कॉन्सेटबल से जेल खोलने के लिए कहता है.

सई बाहर निकलते ही सम्राट और विराट के गले लग जाती है. सभी घर पहुंचते हैं और अश्विनी उन्हें देखकर खुश हो जाती है और जाकर सई को गले लगा लेती है. पाखी वहीं, कहती है कि सई के ऊपर से कोई भी आरोप नहीं हटे हैं. उसे सिर्फ जमानत मिली है. भवानी वहीं कहती है कि सई को घर के अंदर आना भी नहीं चाहिए. विराट सभी लोगों को भरोसा देता है कि सई के ऊपर से जल्द ही सारे आरोप भी हट जाएंगे. तभी विट्टल और जगताप घर में घुसते हैं.

विराट दोनों से वापस जाने के लिए कहता है कि क्योंकि यह उसका घर है. भवानी पूछती है कि ये लोग कौन हैं. जगताप सई से कहता है कि वो क्यों अपने परिवार से उसका परिचय नहीं करा रही है. विट्टल कहता है कि जगताप सई से शादी करना चाहता था और उसने ही सई के पिता की हत्या की थी. सई को ये सब सुनकर गुस्सा आ जाता है और उसके ऊपर चिल्लाने लगती है. जगताप उससे कहता है कि वो कुछ नहीं कर सकता है. ओंकार भी उसके ऊपर चिल्लाता है लेकिन जगताप उसे धमकी देता है और वो डर जाता है.

जगताप सई की तरफ बढ़ता है तभी विराट, सम्राट, राजीव और मोहित सई के सामने आ जाते हैं और उसे रोकते हैं. विराट सोफे पर जगताप को धक्का देता है और कहता है कि अगर वो उसके परिवार की बेइज्जती करेगा तो सारे सिद्धांतों को भूलकर शूट कर देगा. जगताप तभी विराट को कोर्ट ऑर्डर दिखाता है.

वो कहता है कि सई को उसे 5 करोड़ मुआवजे के रूप में देना होगा. विराट सई से कहता है कि बेकसूर साबित होते ही उसे कोई पैसे नहीं देने होंगे. पाखी और भवानी सई को सारे ड्रामे का जिम्मेदार मानते हैं और उसके ऊपर चिल्लाते हैं. सोनाली सभी लोगों को अपने ड्रामे से अलग रकने के लिए कहती है क्योंकि इससे परिवार की इज्जत मिट्टी में मिल रही है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here