Father’s Day पर प्रियंका चोपड़ा नन्ही बेटी के साथ निक जोनास को देना चाहती हैं सरप्राइज

0


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Priyanka Chopra and Nick Jonas) बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से हैं. ये कपल इन दिनों पैरेंटहु़ड को एन्जॉय कर रहे हैं. प्रियंका और निक ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie) का वेलकम किया. 19 जून को फादर्स डे (Father’s Day) है और प्रियंका अपनी 4 महीने की बेटी के साथ मिलकर निक के लिए कुछ खास प्लान कर रही हैं. वह फादर्स डे के मौके पर अपने पति निक को सरप्राइज देना चाहती हैं और ये वह अपनी नन्ही बेटी के साथ मिलकर करेंगी.

हॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा अपनी 4 महीने की बेटी मालती मैरी के साथ पति निक जोनस को पहला और सबसे अच्छा फादर्स डे मनाने के लिए तैयार कर रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने नए डैडी जोनस के लिए स्पेशल सरप्राइज प्लान किया है. वहीं, निक खुद अपने पहले फादर्स डे के लिए काफी एक्साइटेड हैं, खासकर इतने लंबे इंतजार के बाद मालती मैरी को अस्पताल से घर लाने के लिए.

“मेरे लिए तो हर दिन सरप्राइज होता है”
इंडिया.कॉम के मुताबिक, एक इंटरव्यू में निक ने पिता बनने के बाद आए बदलावों के बारे में बात करते हुए कहा, “मालती मैरी के आने के बाद मेरे लिए तो हर दिन सरप्राइज होता है. साथ ही कुछ ऐसे पल भी होते हैं जब आप शॉक रह जाते हैं. मैं बस अपनी बेटी को बड़ा होते हुए देख रहा हूं, ये एक बेहद खूबसूरत एहसास है. मैं उससे बहुत प्यार करता हूं.” रिपोर्ट्स के मुताबिक, कल निक और प्रियंका अपने पिता को भी खुश करने वाले हैं. पोर्टल ने निक के एक करीबी सूत्र के हवाले से कहा, “जब फादर्स डे की बात आती है, तो निक, प्रियंका की भावनाओं को लेकर काफी इमोशनल होते हैं”.

नए जीवन के साथ तालमेल बिठा रहे निक-प्रियंका
नए माता-पिता के रूप में निक और प्रियंका चोपड़ा अपनी पेशेवर जिम्मेदारियों को निभाते हुए एक नए जीवन के साथ तालमेल बिठा रहे हैं. निक को हाल ही में हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम (Hollywood Walk of Fame) से सम्मानित किया गया था. वहीं, प्रियंका ‘सिटाडेल’ की शूटिंग खत्म करने वाली हैं. आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ उनकी बॉलीवुड वापसी ‘जी ले जरा (Jee Le Zara)’ सहित कुछ और रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं. फिल्म एक रोड ट्रिप मूव है जिसका निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here