EXCLUSIVE: रैपर हनी सिंह के बाद अब बादशाह के साथ काम करने के लिए बेहद एक्साइडेट हैं पंजाबी सिंगर Lil Golu

0


रैप स्टार हनी सिंह (Honey Singh) के लिए ‘ब्लू आइज़ (Blue Eye)’, ‘पार्टी ऑल नाइट (Party All Night)’ और ‘मनाली ट्रान्स (Manali Trance) ‘ जैसे कई बेहतरीन गाने लिख चुके पंजाबी सिंगर और रैपर लील गोलू (Lil Golu) उर्फ साहिल कौशल (Sahil Kaushal) जल्द ही अपना एक नया गाना ‘हिप हॉप’ (Hip Hop) लेकर आने वाले हैं. इसके अलावा वह बॉलीवुड रैपर बादशाह (Badshah) के साथ एक दूसरे गाने में दिखने वाले हैं. ऐसे में लील गोलू (Lil Golu) अपने अपमकिंग गानों के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

गाना रिलीज से पहले लील गोलू ने News18Hindi से अपने नए म्यूजिक वीडियो और करियर से जुड़ी तमाम बातें की. इसके साथ ही उन्होंने रैप स्टार हनी सिंह (Honey Singh) के साथ काम करने का अनुभव भी शेयर किया.

सोशल मीडिया के जरिए हुई रैप स्टार से मुलाकात
रैप स्टार हनी सिंह (Honey Singh)  के ज्यादातर गाने लील गोलू ने ही लिखे हैं. बता दें कि हनी सिंह और लील गोलू सोशल मीडिया के जरिए मिले थे और इसके बाद उन्होंने कभी हनी का साथ नहीं छोड़ा. हनी सिंह के संग पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए लील गोलू ने कहा, हनी सिंह से मेरी पहली मुलाकात साल 2009 में हुई थी. जब वह पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ ‘पंगा’ (Panga) एलबम पर काम कर रहे थे. लेकिन प्रोफेशनली मैं उनके साथ साल 2010-11 से जुड़ा. मेरा पहला गाना हनी सिंह के साथ ‘इसे कहते हैं हिप-हॉप’ था, जो साल 2012 को रिलीज हुआ था. इसके बाद मैंने हनी सिंह के लिए कई गाने लिखे.

हर गाने के लिए करते हैं कड़ी मेहनत
लील गोलू ने आगे बताया कि उन्हें जब पहली बार हनी सिंह के साथ काम करने का मौका मिला तो वह बेहद खुश थे. एक ड्रीम अचीवर्स की तरह वह भी काफी एक्साइडेट थे. हालांकि उनका कहना है कि फ्यूचर में मौका मिलना ही सब कुछ नहीं होता क्योंकि बात तब बनती हैं जब मौका मिलने के बाद आप जीतने के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं. ताकि आप हर मौके पर चौका-छक्का लगाते रहे. हालांकि यह हमेशा सम्भव नहीं होता क्योंकि हर मौके पर हार-जीत बनी रहती हैं. मेरे साथ भी ऐसा ही कुछ है. मैं हर गाने पर काफी मेहतन करता हूं लेकिन ये कभी इतनी ज्यादा पॉपुलर हो जाती है कि लोग वाह-वाह करते हैं लेकिन कभी-कभी कई गाने उतने नहीं हिट हो पाते हैं, जितना लोगों को उम्मीद रहती हैं.

रीमिक्स सॉन्ग पर काम करना नहीं पसंद
रीमिक्स सॉन्ग को लेकर लील गोलू का कहना है कि उन्हें रीमिक्स गानों पर काम करना उतना पसंद है क्योंकि वह हमेशा नए करने और बनाने के पक्ष में रहते हैं. वह कहते हैं कि रीमिक्स बनने में कोई प्रेशर नहीं होता क्योंकि यह वह चीज है जो पहले से बनी बनाई गई होती है. बस थोड़ा और मजेदार बनाने के लिए कुछ मसाले एड करके हेर फेर करना होता है. तो ऐसे में वो मजा नहीं आता जो अपने मौलिक गाने लिखने और करने में आता है.

Tags: Badshah, Bollywood news, Punjabi Songs, Singer, Yo Yo Honey Singh



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here