Entertainment Top-5: ‘स्क्विड गेम’ के दूसरे 2 सीजन से छवि मित्तल की वायरल तस्वीरों तक

0


टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने हाल ही में कैंसर को मात दी है. कैंसर की चपेट में आने के बाद से ही एक्ट्रेस लगातार फैंस के साथ अपनी जर्नी शेयर कर रही हैं. एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर (Chhavi Mittal Cancer) हुआ था. जिसके बाद उन्होंने सर्जरी करवाई थी. अब छवि मित्तल को कैंसर से छुटकारा मिल चुका है, लेकिन अपने फैंस को इस बीमारी को लेकर फैंस को जागरुक भी कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने कैंसर सर्जरी के निशान फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Squid Game Season 2 Teaser: स्क्वीड गेम (Squid Game) के फैंस के लिए खुशी मनाने का समय आ गया है. क्योंकि, बहुचर्चित कोरियाई थ्रिलर शो एक बार फिर अपने दूसरे सीजन (Squid Game Season 2) के साथ दर्शकों के बीच लौट रहा है. इस खबर के सामने आते ही प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. स्क्विड गेम के लेखक, निर्देशक, निर्माता और निर्माता ह्वांग डोंग-ह्युक ने इसका ऐलान किया है. ह्वांग डोंग-ह्युक (Hwang Dong-hyuk) द्वारा लिखा एक नोट पोस्ट करते हुए नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर स्क्विड गेम की वापसी का ऐलान किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

टीवी शो ‘सपने सुहाने लड़कपन के (Sapne Suhane Ladakpan Ke)’ और ‘प्रतिज्ञा’ जैसे सीरियल्स का हिस्सा रह चुके एक्टर अंकित गेरा (Ankit Gera) ने जून 2021 में नाइजीरिया की एक एनआरआई राशि पुरी से शादी की थी. अब अंकित गेरा पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी राशि ने एक बेटे को जन्म दिया है. राशि और अंकित ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की है और वेडिंग एनिवर्सरी के 5 दिन बाद ही माता-पिता बने हैं. अंकित गेरा ने सोशल मीडिया पर भी पिता बनने की खुशी जाहिर की है. (पढ़ें पूरी खबर)

Ayan Mukerji On Brahmastra: अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Ayan Mukerji’s Brahmastra) का दर्शकों को काफी दिनों से इंतजार है. फिल्म का पहला भाग, जिसकी घोषणा लगभग 7 साल पहले की गई थी, आखिरकार 9 सितंबर को सिनेमाघरों में (उम्मीद के मुताबिक) रिलीज होगी. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिकाओं में, और अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय की प्रमुख भूमिकाएं हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

स‍िनेमा की दुनि‍या में क्रिसमस-र‍िलीज काफी अहम होती है और इस फेस्‍ट‍िवल र‍िलीज का मेकर्स को अक्‍सर फायदा भी खूब म‍िलता है. ऐसे में इस साल क्रिसमस पर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी एक्शन-पैक्‍ड थ्रिलर फिल्‍म ‘गणपत’ (Ganapath) के साथ एंट्री मारने वाले हैं. सालों बाद इस फिल्‍म में एक बार फिर टाइगर के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी नजर आएगी और ये जोड़ी पर्दे पर एक्शन और रोमांस का एक जबदस्त फ्लेवर ऐड करने को पूरी तरह तैयार है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here