Entertainment Top-5: सिद्धार्थ-कियारा के पैचअप से नयनतारा-विग्नेश के तिरुपति दर्शन तक

0


सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी पसंद करने वाले फैंस को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब खबर आई कि यह स्टार कपल अलग हो गया है. बीते दिनों खबर आई थी कि सिद्धार्थ और कियारा (Sidharth Kiara Patch Up) ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. लेकिन, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की स्क्रीनिंग में सिद्धार्थ मल्होत्रा के पहुंचने के बाद दोनों के बीच सब ठीक होने की भी चर्चा होने लगी. (पढ़ें पूरी खबर)

Nayanthara-Vignesh visited Tirupati: बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ में नजर आने वालीं कॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने गुरुवार को फिल्ममेकर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ सात फेरे लिए. कॉलीवुड के बहुचर्चित कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन चेन्नई में महाबलीपुरम में एक-दूजे के हो गए. दोनों 9 जून को परिणय सूत्र में बंधे. (पढ़ें पूरी खबर)

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के जरिए अचानक सुर्खियों में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. अपने अलग-अलग लुक्स के जरिए उर्फी अक्सर फैंस को हैरान करती रहती हैं. कभी बोरे से बनी ड्रेस तो कभी पन्नी से बनी ड्रेस पहनकर उर्फी फैंस को हैरानी में डाल चुकी हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपने लुक से उर्फी (Urfi Javed New Pics) सुर्खियों में छा गई हैं. उर्फी अपने नए अवतार से फिर सोशल मीडिया पर छा गई हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) आज 45 साल के हो गए हैं. अपनी जबरदस्त आवाज से लोगों को अपनी धुन पर थिरकने को मजबूर कर देने वाले मीका सिंह (Mika Singh Birthday) पार्टी नंबर स्पेशलिस्ट माने जाते हैं. अपनी दमदार आवाज से लोगों का दिल जीतने में मीका कभी असफल नहीं होते. नब्बे के दशक से अपने करियर की शुरुआत करने वाले मीका सिंह (Happy Birthday Mika Singh) अब तक अपने गानों के जरिए फैंस के दिलों में राज कर रहे हैं. सिंगर के मौजा ही मौजा और धन्नो जैसे ब्लॉकबस्टर गाने आज भी लोगों की पसंद बने हुए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) बीते दिनों एक्स वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) के साथ अपनी कानूनी लड़ाई को लेकर चर्चा में थे. अभिनेता ने हाल ही में एंबर हर्ड के खिलाफ मानहानि केस जीता है, जिसके बाद अब वह अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पर फोकस करने में जुट गए हैं और साथ ही साथ अपनी जीत को भी सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी बीच जॉनी डेप अपने दोस्तों के साथ बर्मिंघम के एक इंडियन रेस्टोरेंट पहुंचे, जहां उन्होंने भारतीय खाने का लुत्फ उठाया. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here