Entertainment Top-5: ‘शमशेरा’ के पोस्टर से कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश की वायरल फोटो तक

0


Entertainment Top 5:  सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का ‘शमशेरा’ लुक लीक होने के कुछ दिनों बाद, यशराज फिल्म्स ने अब आधिकारिक तौर पर इसकी रिलीज की तारीख के साथ पोस्टर शेयर किया है. यशराज फिल्म्स ने सोमवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर जारी किया, जिसमें रणबीर अपने रफ लुक में दिख रहे हैं. इस पोस्टर में यह भी बताया गया कि फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी. रणबीर कपूर के लुक को देखकर हर कोई हैरान है. वहीं, रणबीर की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी ‘शमशेरा’ का पोस्टर शेयर करते हुए रिएक्शन दिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Kannada actress Swati Sathish Root Canal treatment : बॉलीवुड, साउथ और टीवी के सितारों को लेकर अक्सर खबर सामने आती है कि इन्होंने अच्छा दिखने के लिए सर्जरी कराई तो किसी ने शरीर के किसी अंग की सर्जरी कराई. इसकी वजह से कइयों का तो बुरा हाल हो जाता है. उन्हें काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ता है. अब एक ऐसा ही मामला और सामने आया है, जिसमें कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश (Swati Sathish) का नाम सामने आया है. उन्होंने रूट कैनल ट्रीटमेंट (Swati Sathish treatment) कराया है और इसकी वजह से उनका पूरा चेहरा ही बिगड़ गया है, जिसके बाद उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो रहा है. ऐसा सिर्फ गलत ट्रीटमेंट की वजह से हुआ है. (पढ़ें पूरी खबर)

‘खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12)’ जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है. इस बार रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस शो की शूटिंग केपटाउन में हो रही है. 12वां सीजन लॉन्च करने से पहले मेकर्स एक के बाद एक इसके प्रोमो रिलीज कर रहे हैं. सृति झा और रुबीना दिलाइक का प्रोमो रिलीज करने के बाद मेकर्स ने अब TV की एक और फेवरेट बहू शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की एक झलक दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

Raksha Bandhan: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हर साल 4-5 फिल्में जरूर रिलीज होती हैं. इस साल अब तक अक्षय की 2 फिल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) रिलीज हुईं. अब उनकी अगली फिल्म जो रिलीज के लिए कतार में लगी है, वह है रक्षा बंधन (Raksha Bandhan). जिसे लेकर अक्षय कुमार लगातार चर्चा में है. हाल ही में अभिनेता ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया था. जिसके साथ उन्होंने फैंस को इस बात की भी जानकारी दी, कि आने वाली फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा. (पढ़ें पूरी खबर)

Shabaash Mithu Trailer Review:  सालों से ये कहावत हम सब सुनते आ रहे हैं कि ‘क्रिकेट, स‍िनेमा और क्राइम… भारतीय दर्शक इन तीन चीजों से कभी बोर नहीं हो सकते. और दर्शकों के बीच इन तीनों की पॉपुलेर‍िटी भी कुछ इसी क्र‍म में है यानी स‍िनेमा से भी ऊपर कुछ है तो वह है क्र‍िकेट. शायद यही वजह है कि क्रिकेट से जुड़ी कहान‍ियां हो या फिर क्रिकेटरों की बायोप‍िक, स‍िनेमाई दुन‍िया का आकर्षण इन कहान‍ियों के प्रति हमेशा से ही रहा है. लेकिन ‘क्रिकेट’ ज‍िसे इस देश में धर्म की तरह पूजा जाता है और क्रिकेटरों की ‘भगवान’ की संज्ञा दे दी जाती है, उसी देश में नेशनल क्रिकेट टीम को अपने नाम की जर्सी तक पाने के लिए गजब का संघर्ष करना पड़ा है, क्‍योंकि इस नेशनल क्रिकेट टीम की प्‍लेयर मह‍िलाएं थीं. जेंटलमैन्‍स गेम’ में जब लड़कियों ने एंट्री मारी तो ये कहानी क‍ितनी प्रेरणादायक हो सकती है इसी बात की बानगी देता है तापसी पन्नू स्‍टारर फिल्‍म ‘शाबाश म‍िठु’ का ट्रेलर. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here