Entertainment Top-5: बी प्राक की नवजात बच्ची के निधन से ‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर तक

0


बी प्राक (B Praak) और उनकी पत्नी मीरा बच्चन अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी रोमांचित थे, पर बच्ची के जन्म के तुरंत बाद उनका निधन हो गया. बी प्राक ने फैंस से एक स्टेटमेंट जारी करके खास निवेदन किया है. वे चाहते हैं कि इस मुश्किल घड़ी में लोग उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखें. (पढ़ें पूरी खबर)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दोनों के लिए आज बहुत बड़ा दिन हैं. जानते हैं क्यों? क्योंकि आज आखिरकार रणबीर और आलिया स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर (Brahmastra Trailer) रिलीज हो रहा है. जहां फैंस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं रणबीर कपूर भी सुपर एक्साइटेड हैं. रणबीर सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह फैंस से एक खास गुजारिश करते हुए बता रहे हैं कि ये बुधवार यानी (15 जून) उनके लिए कितना खास है. (पढ़ें पूरी खबर)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. उनकी कोई भी पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. मलाइका अपने स्टाइल और फिटनेस के कारण भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. मलाइका जब भी जिम से बाहर निकलती हैं, तो पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं. इस दौरान कई फैंस भी उनके साथ फोटो क्लिक करवाने आ जाते हैं. वैसे तो एक्ट्रेस अक्सर अपने फैन्स के साथ बड़े प्यार से फोटो क्लिक करवाती हैं, लेकिन हाल ही में मलाइका फैंस के इस तरह फोटो खिंचवाने पर भड़क गईं. इस पर नेटिजेंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. (पढ़ें पूरी खबर)

दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के पास आज नाम, फेम, पैसा, दोस्ती-यारी सब कुछ है, फिर भी उनको अपनी लाइफ अधूरी लग रही है. उनके मन में लाइफ पार्टनर के न होने का अफसोस है. अब उन्हें लग रहा है कि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ पर भी ध्यान देना चाहिए था. 50 साल के हो चुके करण जौहर एक इंटरव्यू के दौरान काफी इमोशनल हो गए. (पढ़ें पूरी खबर)

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की अपकमिंग फिल्म ‘घूमर’ है. इस फिल्म में एक्टर के साथ सैयामी खेर (Saiyami Kher) हैं. ‘घूमर’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सैयामी ने बेहद इमोशनल नोट लिखा है. फिल्म के फर्स्ट में अभिषेक का अंदाज बिल्कुल जुदा नजर आ रहा है. दिलचस्प बात ये है कि सैयामी खेर ने महाराष्ट्र के लिए स्कूल स्तर पर क्रिकेट भी खेला है और राष्ट्रीय टीम चयन में भी जगह बनाई, लेकिन उस समय  क्रिकेट की जगह बैडमिंटन स्टेट चैंपियनशिप को चुना.  ‘घूमर’ का निर्देशन आर. बाल्की कर रहे हैं और फिल्म में  सैयामी और अभिषेक बच्चन के अलावा दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी भी अहम भूमिका में हैं. खबरों की माने तो फिल्म में अभिषेक बच्चन सैयामी खेर के कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here