Entertainment Top-5: जॉन अब्राहम से फिल्म ‘शमशेरा’ तक, पढ़िए एंटरटेनमेंट की 5 बड़ी खबरें

0


जॉन अब्राहम (John Abraham), जो इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुके हैं और अपने दमदार एक्शन परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं, उनका कहना है कि वह बड़े पर्दे के हीरो हैं और वहीं रहना चाहते हैं. एक्टर ने साफ तौर पर कहा है कि उन्हें पसंद नहीं आएगा कि लोग उन्हें घर में स्क्रीन पर 299 या 499 रुपये महीने की पेमेंट करके देखें, या घर पर कोई उनकी फिल्म बीच में ही देखना बंद कर दे. इसलिए एक एक्टर के रूप में वह ओटीटी की शुरुआत नहीं करना चाहते हैं और केवल बड़े पर्दे पर ही चमकना चाहते हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

‘शमशेरा’ (Shamshera) का टीजर रिलीज हो गया है, अब ट्रेलर का इंतजार है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म की कहानी को लेकर एक बार फिर चर्चा होने लगी है. लंबे दाढ़ी, मूंछ वाले रणबीर का इंटेस लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है, लेकिन फिल्म की कहानी को लेकर सस्पेंस बरकरार है. आइए बताते हैं इस फिल्म की कहानी के बारे में रणबीर कपूर ने क्या बताया था. (पढ़ें पूरी खबर)

Annu Kapoor Viral Video: छोटे और बड़े पर्दे के मशहूर एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) इन दिनों फ्रांस में हैं और इसी दौरान वह एक बड़े हादसे के शिकार हो गए. अन्नू कपूर का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह फ्रांस के एक ट्रेन में बैठे नजर आ रहे हैं और अपने साथ घटी एक घटने का जिक्र करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खुद अन्नू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here