Entertainment 5 Positive News: फिल्म ‘जुग जुग जियो’ से ‘शमशेरा’ के नए पोस्टर तक

0


Entertainment 5 Positive News: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ,नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल स्टारर ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) 24 जून 2022 को थियेटर में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है और फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स इंडस्ट्री के सेलेब्स की तरफ से मिला है. फिल्म की रिलीज से पहले स्क्रीनिंग में शामिल हुए सेलेब्स के रिएक्शन ने फिल्म से जुड़े एक्टर्स के साथ-साथ फिल्ममेकर को भी खुश कर दिया है.

Jug Jugg Jeeyo Early Review: रिलीज से पहले आया शानदार रिव्यू, नेहा धूपिया ने करण जौहर को बताया गेम चेंजर
‘जुग जुग जियो’ फिल्म की समीक्षा सेलेब्स ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर किया जिसे फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रिपोस्ट किया है. फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचीं नेहा धूपिया ने लिखा ‘रिलीज से पहले एक ग्रेट फिल्म देखने के बारे में हैं, आप शेयर कर सकते हैं कि ये वास्तव में कितनी अच्छी फिल्म है. ‘जुग जुग जियो’ में सब शानदार है, फनी और एंटरटेनिंग है. वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर सभी लोग बहुत अच्छे हैं. राज मेहता तो गजब के टैलेंटेड हैं. इसके साथ ही नेहा ने करण जौहर को गेम चेंजर बताया है’.

रणबीर कपूर को देख Shamshera के पोस्‍टर लॉन्‍च में आंसुओं से रोने वाली ‘फैन गर्ल’ तो न‍िकली टीवी एक्‍ट्रेस… !
‘शमशेरा’ (Shamshera) के पोस्‍टर इवेंट में पहुंची एक फैन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को अपनी प्रेरणा बता रही थी. साथ ही अचानक स्‍टार को अपने सामने देख आंसुओं से रोने लगी. लेकिन हम आपको सच बताते हैं कि ये लड़की कोई रीयल फैन नहीं बल्कि एक टीवी एक्‍ट्रेस न‍िकली.

Rangbaaz- Darr ki Rajneeti: ‘रंगबाज’ के तीसरे सीजन का हुआ ऐलान, जानिए इस बार कौन कर रहा लीड?
Web Series ‘Rangbaaz 3’: मार्की गैंगस्टर ड्रामा ‘रंगबाज’ के पहले दो सीजन की जबरदस्त सफलता के बाद, अब ZEE5 ने इस हिट शो के एक और सीजन की घोषणा की है. सिद्धार्थ मिश्रा द्वारा लिखित, सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और जेएआर पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘रंगबाज- डर की राजनीति’ में विनीत कुमार सिंह और आकांक्षा सिंह लीड रोल में होंगे. इस शो का निर्देशन नवदीप सिंह कर रहे हैं, जिन्हें एनएच10 और मनोरमा सिक्स फीट अंडर का क्रेडिट जाता है.

Mandakini: ‘राम तेरी गंगा मैली’ की मंदाकिनी वापसी के लिए हैं तैयार! बदल गया है पूरा गेटअप- देखें PICS
मंदाकिनी को फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से खूब लोकप्रियता मिली थी. उन्हें 2 दशक पहले साल 1996 में आई फिल्म ‘जोरदार’ में देखा गया था. वे अब मनोरंजन की दुनिया में वापसी करने के लिए तैयार हैं. दर्शक उन्हें राबिल ठाकुर (Rabbil Thakur) के साथ फिल्म जगत में एंट्री करते हुए देखेंगे. बता दें कि राबिल ठाकुर, मंदाकिनी के बेटे हैं.

शाहरुख खान की ‘Jawaan’ में दीपिका पादकुोण और राणा दग्गुबाती के बाद साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की एंट्री!
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawaan) को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वे अब तक की गई फिल्मों से अलग लुक में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को तमिल निर्देशक एटली (Atlee) ने लिखा है और वे इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. अब इस फिल्म से एक दिलचस्प अपडेट आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय झलक भी देखने को मिलेगी. जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान स्टारर जवान में थलापति विजय (Thalapathy vijay) कैमियो रोल में दिखाई देंगे. फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा हैं जिन्होंने पहले इस प्रोजेक्ट को करने से इनकार कर दिया था लेकिन बाद में स्वीकार लिया. इसमें और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी एक छोटी सी भूमिका में दिखाई देंगी.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here