Entertainment 5 Positive News: ‘कॉफी विद करण 7’ से दीपिका पादुकोण तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें

0


Entertainment 5 Positive News: करण जौहर का लोकप्रिय सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ अपने सातवें सीजन के साथ वापस आ रहा है और प्रशंसक इसके लिए सुपर उत्साहित हैं. ऐसे में हम आपके लिए इससे जुड़ी एक शानदार खबर लेकर आए हैं. News18 (इंग्लिश) को विशेष रूप से पता चला है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) 7 जुलाई से चैट शो की शुरुआत करेंगी.

Koffee With Karan 7: सारा अली खान और जाह्नवी कपूर करेंगी शो की शुरुआत, अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी समांथा

बता दें, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ‘कॉफी विद करण 7’ के पहले एपिसोड में साथ मजर आएंगीऔर इसकी शूटिंग पहले ही हो चुकी है. हाल ही में खबर आई थी कि समांथा रुथ प्रभु भी इस सीजन में शो में डेब्यू करेंगी. अब, News18.com को एक करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि समांथा के अकेली नहीं, बल्कि शो पर अक्षय कुमार उनके साथ नजर आएंगे. हालांकि, शो में दोनों ने क्या बात की, इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है.

एटली कुमार के ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी दीपिका पादुकोण?

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के एक्टिंग करियर के 30 बरस पूरे होने जा रहे हैं. शाहरुख की फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. किंग खान की तीन फिल्में अगले साल रिलीज होने जा रही हैं जिसमें ‘पठान’, ‘डंकी’ (Dunki) और ‘जवान’ हैं. एटली कुमार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘जवान’ को लेकर एक अपडेट मिला है. लेकिन ये शाहरुख को लेकर नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण को लेकर है.

Payal Sangram Wedding: बहुत ही शानदार है वेडिंग इनविटेशन, VIDEO देख खुश हो जाएगा दिल

Payal Sangram Wedding: एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) जल्द ही 7 जन्मों के बंधन में बंधने वाले हैं. 9 जुलाई 2022 को ये दोनों खूबसूरत जोड़ी शादी कर रही है. पहले कहा जा रहा था कि दोनों की शादी गुजरात में, राजस्थान में या हरियाणा में होगी, लेकिन हाल ही में संग्राम सिंह ने इससे पर्दा हटाते हुए बताया था कि उनकी शादी आगरा के जेपी पैलेस में होगी.

‘Khatron Ke Khiladi 12’ के बाद ‘बिग बॉस’ और ‘झलक दिखला जा’ में दिखेंगी जन्नत जुबैर? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

टीवी ऐक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) से दर्शकों का दिल जीत रही है. इन दिनों वह साउथ अफ्रिका के केपटाउम में रोहित शेट्टी के संग शो की शूटिंग में बिजी चल रही है. इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बाद सलमान खान के ‘बिग बॉस’ या ‘झलक दिखला जा’ जैसे शोज में देखी जाएंगी. अब इन अटकलों पर जन्नत जुबैर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आयुष्मान खुराना ने केके, सिद्धू मूसेवाला और लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि, जल्द रिलीज करेंगे गाना

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कमाल के एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर-कंपोजर भी हैं. संगीत में एक्टर की आत्मा बसती है. इसलिए वर्ल्ड म्यूजिक डे (World Music Day 2022) के मौके पर आयुष्मान ने संगीत की दुनिया के उन दिग्गज सिंगर्स को याद किया जिनका इस साल निधन हो गया. लता मंगेश्कर, केके और सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए आयुष्मान ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी. एक्टर ने बेहद खूबसूरत लफ्जों में दिवंगत सिंगर्स को श्रद्धांजलि दी.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here