Entertainment 5 Positive News: कंगना रनौत से तापसी पन्नू तक, पढ़ें 5 पॉजिटिव खबरें

0


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘धाकड़ (Dhaakad)’ 20 मई को कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ के साथ रिलीज हुई थी. जहां ‘भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)’ इस साल की सबसे सफल बॉलीवुड फिल्म बन गई है, तो वहीं ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई. कंगना की ‘धाकड़’ ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 2.58 करोड़ रुपये की कमाई की है. रिलीज होने के एक महीने बाद अब यह घोषणा की गई है कि ‘धाकड़’ अब 1 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज की जाएगी.

अब घर बैठे उठाइए कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का आनंद, इस दिन OTT पर होगी रिलीज
रजनीश घई की तरफ से निर्देशित, धाकड़ एक जासूसी थ्रिलर है जिसमें कंगना मुख्य भूमिका में हैं और अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी सहायक भूमिकाओं में हैं. फिल्म इंटरनेशनल टास्क फोर्स के एक स्पेशल एजेंट अग्नि (कंगना रनौत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक इंटरनेशनल ह्यूमन और हथियारों के तस्कर रुद्रवीर (अर्जुन रामपाल) को खत्म करने का मिशन सौंपा गया है, जो एक कोयला माफिया भी है.

Shabaash Mithu Trailer Review: जेंटलमैन्‍स गेम में पहचान बनाने न‍िकलीं लड़कियां, कहना पड़ेगा ‘शाबाश तापसी…’
Shabaash Mithu Trailer Review: सालों से ये कहावत हम सब सुनते आ रहे हैं कि ‘क्रिकेट, स‍िनेमा और क्राइम… भारतीय दर्शक इन तीन चीजों से कभी बोर नहीं हो सकते. और दर्शकों के बीच इन तीनों की पॉपुलेर‍िटी भी कुछ इसी क्र‍म में है यानी स‍िनेमा से भी ऊपर कुछ है तो वह है क्र‍िकेट. शायद यही वजह है कि क्रिकेट से जुड़ी कहान‍ियां हो या फिर क्रिकेटरों की बायोप‍िक, स‍िनेमाई दुन‍िया का आकर्षण इन कहान‍ियों के प्रति हमेशा से ही रहा है. लेकिन ‘क्रिकेट’ ज‍िसे इस देश में धर्म की तरह पूजा जाता है और क्रिकेटरों की ‘भगवान’ की संज्ञा दे दी जाती है, उसी देश में नेशनल क्रिकेट टीम को अपने नाम की जर्सी तक पाने के लिए गजब का संघर्ष करना पड़ा है, क्‍योंकि इस नेशनल क्रिकेट टीम की प्‍लेयर मह‍िलाएं थीं. ‘जेंटलमैन्‍स गेम’ में जब लड़कियों ने एंट्री मारी तो ये कहानी क‍ितनी प्रेरणादायक हो सकती है इसी बात की बानगी देता है तापसी पन्नू स्‍टारर फिल्‍म ‘शाबाश म‍िठु’ का ट्रेलर.

VIDEO: रणबीर कपूर ने ‘शमशेरा’ के पोस्टर लॉन्च में दिया बड़ा सरप्राइज, एक्टर को देख चीख पड़े फैंस
Shamshera Poster: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. देश में ही नहीं विदेशों में भी अभिनेता के बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं. रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन एंटरटेनर शमशेरा (Shamshera) के साथ दर्शकों के मनोरंजन के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का पोस्टर आज आधिकारिक तौर पर जारी किया गया. हालांकि, पोस्टर के रिलीज होने से पहले ही रणबीर कपूर के फैंस को पोस्टर देखने का मौका मिल गया. दरअसल, शमशेरा का पोस्टर हाल ही में लीक हो गया था.

ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर को किसने दी फिर काम शुरू करने की सलाह? एक्ट्रेस ने बताया नाम
नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सालों बाद एक बार फिर करण जौहर की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (JugJugg Jeeyo) से बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. नीतू कपूर की लंबे समय बाद सिनेमा में वापसी लगातार चर्चा में है. पति ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर ने अचानक काम पर वापसी का फैसला कैसे ले लिया? ये सवाल दिग्गज अदाकारा के फैन लगातार उनसे पूछ रहे हैं. हालांकि, उन्होंने इससे पहले भी बेटे रणबीर कपूर और पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ बेशरम और कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आई थीं. लेकिन, अब एक बार फिर अभिनय जगत में नीतू कपूर की वापसी सुर्खियों में है.

London Indian Film Festival: 23 जून को फिल्म ‘दोबारा’ से जलवा बिखेरती नजर आएंगी तापसी पन्नू
अवॉर्ड विनिंग अभिनेत्री तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म ‘दोबारा (Dobaaraa)’ निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर (कल्ट मूवीज, बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत न्यू नया विंग) और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) द्वारा निर्मित है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here