Drug Case में बेटे सिद्धांत की हिरासत से परेशान हुए शक्ति कपूर, बोले- ‘यह पॉसिबल नहीं है’

0


शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ड्रग्स विवाद में फंस गए हैं. बेंगलुरु पुलिस ने एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया, जहां दिग्गज एक्टर का बेटा कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करता पाया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि वह कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने वाले 6 लोगों में शामिल हैं. पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने के बाद बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित एक होटल में छापेमारी की थी. पुलिस का कहना है कि यहां रेव पार्टी चल रही थी. शक्ति कपूर ने इस पर प्रतिक्रिया दी है.

शक्ति कपूर ने ईटाइम्स को दिए बयान में कहा, “मैं सिर्फ एक ही बात कह सकता हूं- यह पॉसिबल नहीं है.” वहीं, न्यूज 18 से बात करते हुए शक्ति कपूर ने हैरानी जताई है. उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा, “मुझे कुछ भी पता नहीं है. मैं अभी-अभी नींद से उठा हूं और मेरा फोन लगातार बजने लगा है.”

बेटे को हिरासत में लिए जाने से परेशान शक्ति
शक्ति कपूर ने आगे कहा, “उसे (सिद्धांत) गिरफ्तार नहीं किया गया है, लेकिन पुलिस ने ड्रग्स के सेवन के लिए हिरासत में लिया है. मेरे पास उतनी ही जानकारी है जितनी खबर में आ रही है और मैं सच में इस खबर से परेशान हूं.”

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर पुलिस हिरासत में, रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप

श्रद्धा कपूर से भी हो चुकी है पूछताछ
2020 में, श्रद्धा कपूर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी एक ड्रग जांच में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था. एनसीबी जांच दल ने राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग मामले और बॉलीवुड-ड्रग्स साठगांठ के संबंध में उसका बयान दर्ज किया था.

सिद्धांत कपूर का फिल्मी करियर
सिद्धांत कपूर भी पिता शक्ति कपूर और बहन श्रद्धा कपूर की तरह फिल्मी दुनिया में हैं. हालांकि उन्हें बहन और पिता जितनी सफलता नहीं मिल पाई है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत संजय गुप्ता की क्राइम ड्रामा ‘शूटआउट एट वडाला’ से की और बाद में अनुराग कश्यप की साइकोलॉजिक थ्रिलर फिल्म ‘अग्ली’ में अभिनय किया, जिसमें उन्होंने तेजस्विनी कोल्हापुरे और रोनित रॉय के साथ एक कैमियो भूमिका निभाई.

Tags: Shakti kapoor, Shraddha kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here