Dance Deewane Jr: ‘पर्दा है पर्दा’ गाना सुन नीतू कपूर को याद आया ऋषि कपूर संग ब्रेकअप का किस्सा

0


नीतू कपूर (Neetu Kapoor) उम्र के इस पड़ाव पर भी बेहद खूबसूरत और ग्रेसफुल लगती हैं. लंबे समय बाद एक्ट्रेस एक बार फिर वर्कफ्रंट पर लौट आई हैं. जल्द ही उनकी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ रिलीज होने वाली हैं. वहीं डांसिंग रियलिटी शो को जज कर रही हैं. नीतू और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) बॉलीवुड के लवेबल कपल में से एक माने जाते थे. ऋषि भले ही दुनिया में नहीं हैं लेकिन नीतू हर मौके पर उन्हें याद करती रहती हैं. कुछ ऐसा ही किस्सा ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के मंच पर सुनाया.

दरअसल, शो के दौरान ‘अमर अकबर एंथोनी’ फिल्म के फेमस गाने ‘पर्दा है पर्दा’ पर कंटेस्टेंट ने परफॉर्म किया तो शो के को-जज मर्जी पस्तोनजी ने नीतू से इस गाने को रिक्रिएट करने की गुजारिश की. नीतू कपूर ने पहले परफॉर्मेंस दिया फिर इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बरसों पहले हुआ किस्सा बयां किया.

‘अमर अकबर एंथोनी’ के दौरान नीतू-ऋषि के बीच हुई थी लड़ाई
नीतू कपूर और ऋषि कपूर के बीच प्यार मोहब्बत के बीच लड़ाई झगड़े भी हुआ करते थे, जो आमतौर पर प्रेमी जोड़ों के बीच होता है. नीतू ने बताया कि ‘पर्दा है पर्दा’ गाने की शूटिंग के दौरान हमारे बीच लड़ाइयां हो रही थीं और उस समय हमने ब्रेकअप कर लिया था. जबकि ये गाना बेहद रोमांटिक था. मुझे एक सीन में गुलाब फेंकना था लेकिन उस वक्त मेरे दिमाग में कुछ और ही चल रहा था’.


ऋषि कपूर को मिस करती हैं नीतू कपूर
नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया. शादी के बाद रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर की देखभाल के लिए फिल्मों से किनारा कर लिया था. अब अपनी सारी जिम्मेदारियों से नीतू मुक्त हो चुकी हैं. बेटे-बेटी की शादी हो गई. ऋषि के ना रहने पर काफी अकेलापन महसूस करती हैं.

ये भी पढ़िए-Video: ‘द पंजाबन सॉन्ग’ पर नीतू कपूर ने बेटी संग लगाए ठुमके, मनीष मल्होत्रा के स्टेप देख करण ने किया रिएक्ट

‘जुग जुग जियो’ में नजर आएंगी नीतू कपूर
काफी समय बाद एक जल्द ही फैमिली ड्रामा फिल्म  ‘जुग जुग जियो’ में अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगी. नीतू ने एक इवेंट में कहा था कि एक ब्रेक के बाद काम पर लौटना बेस्ट डिसिजन है. मैं करण जौहर की आभारी हूं क्योंकि उसी ने मुझे फिर से काम करने के लिए प्रोत्साहित किया. अगर ऋषि होते तो वह भी बहुत खुश होते’.

Tags: Karan johar, Neetu Kapoor, Rishi kapoor





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here