Comedy Circus: सास के निधन की जब आई थी खबर, अर्चना पूरन सिंह शूटिंग सेट पर ठहाके लगाने को थीं मजबूर!

0


अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) अपनी अनोखी हंसी के लिए मशहूर हैं. इसी खासियत की वजह से कई कॉमेडी रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं. हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ अर्चना के ठहाकों की गूंज थमी तो ‘इंडियाज लॉफ्टर चैम्पियन’ (India’s Laughter Champion) पर ठहाके लगाते हुए शेखर सुमन के साथ शो को जज कर रही हैं. अर्चना पहले भी शेखर सुमन के साथ ‘कॉमेडी सर्कस’ की जज रह चुकी हैं जो करीब 10 साल तक चला था, लेकिन कई बार एक्टर्स कुछ ऐसे मुश्किल हालात में फंस जाते हैं कि चाह कर भी रो नहीं पाते. ऐसे ही दौर से अर्चना भी गुजर चुकी हैं.

हाल ही में अर्चना पूरन सिंह ने खुलासा किया ‘कॉमेडी सर्कस’ के दौरान उन्हें सबसे मुश्किल हालात का सामना करना पड़ा था, लेकिन शो मस्ट गो ऑन की तर्ज पर अपने व्यक्तिगत दुख एक किनारे कर हंसना पड़ा था. अर्चना की शादी परमीत सेठी से हुई है. एक दर्दनाक घटना याद करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें सास के मौत की खबर मिली और उन्हें शो के लिए अपनी हंसी रिकॉर्ड करवानी थी.

Archana puran singh, shekhar suman

अर्चना पूरन सिंह शेखर सुमन के साथ नए शो में. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @archanapuransingh)

शूटिंग के बीच पता चला कि सास नहीं रहीं
ईटाइम्स से बात करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि ‘मैं अपनी सास के बहुत करीब थी. वह हॉस्पिटल में थीं और मुझे सेट पर जाना पड़ा. मैं सेट पर पहुंच गई और एपिसोड आधा शूट हुआ था, तभी मुझे पता चला कि वह नहीं रहीं. मैंने प्रोडक्शन हाउस में कॉल किया और कहा कि मुझे जाना है. उन्होंने कहा कि रिएक्शन देकर चले जाइए. रिएक्शन में हंसना था. मैं आज भी भूल नहीं सकती कि मैं वहां हंसे जा रही थी, हंसे जा रही थी और मेरा सिर ब्लैंक था. मैं सिर्फ अपनी मदर-इन-लॉ का चेहरा देखना चाहती थी, वह एक दर्दनाक समय था’.

ये भी पढ़िए-VIDEO: कपिल शर्मा शादी में सिंगर को उतार खुद चढ़े स्टेज पर, कहा- ‘ये पंजाबी शादी में ही हो सकता है’

कई बार ऊपर से हंसना और अंदर से रोना पड़ता है
एक बार और ऐसा ही अर्चना पूरन सिंह के साथ हुआ था जब वह ऊपर से हंस रही थी और अंदर ही अंदर रो रही थीं. वजह था उनका 13 साल का बेटा, जिसका पैर टूट गया था. दरअसल, अर्चना और परमीत का बेटा इंग्लैंड में फुटबॉल खेलते समय घायल हो गया था और इंडिया लाया जा रहा था, ऐसे में उन्हें कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस देख कर हंसना और मुस्कुराना पड़ रहा था, जबकि दिल रो रहा था.

Tags: Actress, Tv actresses



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here