Cannes 2022: हेली शाह इंडियन पवेलियन में ना बुलाए जाने से नहीं हैं ‘निराश’, बताई वजह

0


मुंबईः हेली शाह (Helly Shah) ने इसी साल कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes 2022) में डेब्यू किया था और अपने जबरदस्त लुक से फैंस का दिल भी जीत लिया. अपनी अपकमिंग फिल्म के पोस्टर लॉन्च के लिए प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में पहुंचीं हेली शाह को भी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) की ही तरह इंडियन पवेलियन में नहीं बुलाया गया था. हिना खान ने हाल ही में इंडियन पवेलियन में ना बुलाए जाने पर निराशा जाहिर की थी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की थी. लेकिन, हिना के विपरीत हेली का कहना है कि वह इस वजह से बिलकुल भी निराश नहीं हैं.

Pinkvilla से बात करते हुए हेली शाह ने कहा, ‘हां, इंडियन पवेलियन में ना बुलाए जाने पर हिना खान ने बात की थी. मुझे भी आमंत्रित नहीं किया गया था, लेकिन अगर मुझे आमंत्रित किया गया होता तो मुझे अपने देश का प्रतिनिधित्व करने में बहुत खुशी और गर्व होता. ये थोड़ा अजीब है, लेकिन मैं निराश नहीं थी.”

इंडियन पवेलियन में जाती तो अच्छा लगताः हेली शाह
हेली आगे कहती हैं- ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में यह मेरी पहली उपस्थिति थी और यह पूरी तरह से एक अलग एक्सपीरियंस था. मैं सच कहूं तो मैंने इसे बिलकुल भी इस तरह से नहीं लिया गया कि ‘ओह मुझे इन्वाइट नहीं किया गया. या मैं परेशान या निराश हूं.’ लेकिन हां, अगर मैं पहले दिन भारतीय पवेलियन जाती तो यह बहुत ही अच्छा एहसास होता है.’

Helly Shah, 2022 Cannes Film Festival

कान्स 2022 के लिए हेली शाह को नहीं मिल रहा था कोई डिजाइनर. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @hellyshahofficial)

इससे पहले, हेली शाह ने बताया था कि कान्स 2022 के लिए उन्हें कोई इंडियन डिजाइनर नहीं मिल रहा था, जिसके बाद एक्ट्रेस के मैनेजर को बाहरी डिजाइनर्स से संपर्क करना पड़ा. एक्ट्रेस के अनुसार, उनके मैनेजर ने कई इंडियन डिजाइनर्स से बात की, लेकिन उन्होंने उनकी ड्रेस डिजाइन करने से मना कर दिया. हिना खान ने खुलासा किया था कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में उन्हें भारतीय पवेलियन में आमंत्रित नहीं किया गया था. इससे वह काफी निराश थीं. एक्ट्रेस का मानना है कि उन्हें इसलिए नहीं बुलाया गया, क्योंकि वह टीवी बैकग्राउंड से रही हैं.

Tags: Entertainment, Festival De Cannes, Helly Shah



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here