BTS Video: रणबीर कपूर स्पेन में हुए शर्टलेस, श्रद्धा कपूर संग नदी में करते दिखे नई फिल्म की शूटिंग

0


Ranbir Kapoor Shraddha Kapoor Bts Video: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों स्पेन में हैं. ये दोनों वहां लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म के सेट से एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. लीक हुए इस बीटीएस वीडियो में, रणबीर शर्टलेस (Ranbir Kapoor Shirtless) दिखाई दे रहे हैं. वह एक नदी या झरने में श्रद्धा के साथ एक डांस नंबर शूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. श्रद्धा और रणबीर के कई फैन क्लबों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दावा किया कि यह वीडियो स्पेन में एक गाने की शूटिंग के दौरान का है.

वीडियो में बैकग्राउंड में फिल्म की क्रू भी नजर आ रही है, जो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर (Ranbir Shraddha Film) पर फोकस किए हुए हैं, जबकि श्रद्धा-रणवीर दोनों पहले हाथ पकड़कर नदी में चलते हैं फिर हाथ छोड़ देते हैं. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैन ने कमेंट में लिखा, “बहुत लंबे वक्त के बाद रणबीर का शर्टलेस सीन! वह शानदार शेप में दिख रहे हैं.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं.’

इससे पहले, गुरुवार को रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग शेड्यूल का एक और बीटीएस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा था. इसमें उन्हें ट्रेंडी आउटफिट में देखा गया. एक फीमेल कोरियोग्राफर रणबीर और श्रद्धा को साथ डांस करने के मूव्स बताते हुए नजर आ रही थीं. फिल्म को लेकर लोगों के बीच बज बना हुआ है.

श्रद्धा-रणबीर के अलावा ये कलाकार

हालांकि, मेकर्स ने फिल्म के टाइटल का अभी तक खुलासा नहीं किया है. उन्होंने ये कंफर्म कर दिया है यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. फिल्म में श्रद्धा और रणबीर के अलावा डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी नजर आएंगे. इस फिल्म के अगले साल होली के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है.

रणबीर कपूर की फिल्म ‘Brahmastra’ में नजर आएंगी टीवी एक्ट्रेस मीरा श्रीवास्तवा

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म

बात कर वर्कफ्रंट की, तो रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी रिलीज के लिए भी तैयार है. इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. इसमें वह पहली बार पत्नी आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज होगी.

Tags: Ranbir kapoor, Shraddha kapoor





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here