Brahmastra Trailer Review: एडवेंचर और फैंटेसी से भरपूर है ट्रेलर, VFX और बैकग्राउंड म्यूजिक भी कमाल

0


Brahmastra Trailer Review: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये फिल्म पौराणिक के साथ-साथ आधुनिक भी है, इसकी झलक रिलीज हुए ट्रेलर से मिल रही है. काफी दिनों से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार दर्शक कर रहे थे. ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसके रहस्यमयी दुनिया में पहुंच चुके फैंस अब 9 सितंबर का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं,क्योंकि इसी दिन ये फिल्म रिलीज हो रही है. रिलीज हुए ट्रेलर में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की मेहनत और अमिताभ बच्चन की गरिमामयी उपस्थिति के अलावा स्पेशल इफेक्ट्स इसे खास बना रहे हैं.

अमिताभ बच्चन की आवाज के साथ शुरू हुए ‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर में रणबीर कपूर को आलौकिक शक्तियों से लैस दिखाया गया है. अमिताभ की दमदार आवाज आती है..जल, वायु. अग्नि, प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ ऐसी शक्तियां हैं जो अस्त्रों में भरी हुई है. ये कहानी है इन सारे अस्त्रों के देवता ब्रह्मास्त्र की और एक ऐसे नौजवान शिवा की जो इस बात से अनजान है कि वो ब्रह्मास्त्र की किस्मत का सिकंदर है.

 अग्निअस्त्र है शिवा
महाबली-सर्वशक्तिशाली ‘शिवा’ नामक किरदार रणबीर कपूर जो सामान्य नौजवान के तौर पर अपनी जिंदगी जी रहा होता है. उसकी मुलाकात ईशा यानी आलिया भट्ट से होती है. ईशा और शिवा की लव स्टोरी के बीच में ईशा को पता चलता है कि शिवा के पास ऐसी अद्भुत शक्ति है कि उसे आग भी जला नहीं सकती. शिवा एक अग्नि अस्त्र है इसका एहसास उसे धीरे धीरे होता है. आग से नहीं जलने पर उसे लगने लगता है कि अग्नि से उसका कोई ना कोई पुराना कनेक्शन है. वह अस्त्रों की दुनिया से जुड़ा है क्योंकि वह खुद एक अग्निअस्त्र है.

ईश्वरीय शक्तियों से भरे अस्त्र ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी
धीरे-धीरे शिवा को अपनी शक्तियों का एहसास होने लगता है. इसके बाद अस्त्रों की दुनिया में शिवा की धमाकेदार एंट्री होती है. इसके बाद शुरू होता है नकारात्मक शक्तियों और सकारात्मक शक्तियों के बीच युद्ध. ट्रेलर में ईश्वरीय शक्तियों से भरे शक्तिशाली अस्त्र ‘ब्रह्मास्त्र’ की खोज में निकले नागार्जुन और मौनी रॉय के दमदार अंदाज भी फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ाने वाले हैं. द पॉवर ऑफ लव, लाइट, फायर ‘ब्रह्मास्त्र’ ‘पार्ट वन शिवा’ में देखने को मिलेगा. ट्रेलर में इस्तेमाल ग्राफिक्स, VFX  हर सीन को भव्य बना रहे हैं. रणबीर कपूर एक नए अंदाज में दर्शकों को नजर आएंगे.

सस्पेंस और थ्रिलर ही नहीं बल्कि रोमांस  से भरपूर ‘ब्रह्मास्त्र’
पौराणिक कथा पर आधारित इस फिल्म में शक्तिशाली अस्त्र ‘ब्रह्मास्त्र’ को तलाशने की कहानी है. ट्रेलर से साफ है कि दर्शकों को सिर्फ सस्पेंस और थ्रिलर ही नहीं बल्कि रोमांस भी देखने को मिलेगा. अयान की आधुनिकता और पौराणिकता का मिक्सचर दर्शकों की उम्मीदों पर कितना खरा उतरता है ये 9 सितबंर को साफ हो जाएगा. इस फिल्म को तीन पार्ट में मेकर्स रिलीज करने वाले हैं. पहला पार्ट 9 तारीख को रिलीज किया जाएगा.

Tags: Alia Bhatt, Amitabh bachchan, Bramhastra, Ranbir kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here