Brahmastra Trailer Out: रिलीज हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ का धांसू ट्रेलर, आग के अंगारों से खेलते नजर आया ‘शिवा’

0


Brahmastra Trailer Out: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बुधवार को रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय अभिनीत अपनी मच अवेटेड फिल्म का पहला ऑफिशियल ट्रेलर जारी किया. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार है. फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स प्रभावशाली हैं. यह बेहतरीन एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर है. फिल्म की कहानी शिवा पर बेस्ड है, जिसका किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है. शिवा ईशा से प्यार करता है. ईशा का किरदार आलिया भट्ट ने निभाया है.

शिवा के पास एक शक्ति है. इस शक्ति के होने की वजह से वह आग से नहीं जल सकता. इसका अहसास उसे एक नदी के घाट पर होता है. इसके बाद उसे पता चलता है कि उसका ब्रह्मास्त्र से एक रहस्यमय संबंध है और उसके भीतर एक महान शक्ति है जिसे वे अभी तक नहीं समझ पाए हैं. वो है- ‘अग्नि की शक्ति.’

इसके बाद वह अस्त्रों की दुनिया में शामिल हो जाता है और बदले में, ब्रह्मांड के दिव्य नायक के रूप में अपने भाग्य की खोज करता है. अमिताभ बच्चन और नागार्जुन को अस्त्र यानी शिवा की रक्षा और सपोर्ट करते नजर आते हैं.  मौनी रॉय विलेन बनी हैं. वह ब्रह्मास्त्र को हासिल करना चाहती है. इसके लिए वह शिवा के पीछे अपनी सेना भेजती है.

अस्त्रों की दुनिया से जुड़ा है ‘शिवा’

अमिताभ बच्चन का किरदार शिवा को बताता है कि वह अस्त्रों की इस दुनिया से कैसे जुड़ा है और फिर शिवा किस तरह से अग्नि शक्ति रूप में ‘ब्रह्मास्त्र’ ग्रहण करता है.  ट्रेलर को लेकर फैंस एक्साइटमेंट के साथ रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस फिल्म के वीएफएक्स इफेक्ट की तारीफें कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा,”वीएफएक्स बेहतरीन है किसी भी भारतीय फिल्म में इस तरह के वीएफएक्स को कभी नहीं देखा. “

Brahmastra का ट्रेलर आज होगा रिलीज, रणबीर कपूर बोले- फिल्म के लिए खून, पसीना, लीवर, किडनी सब दे दिया

हॉलीवुड से न करें तुलना

कई फैंस इसकी तुलना हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों से नहीं करने का आग्रह किया. एक फैन ने लिखा, ‘इसकी तुलना मार्वल से न करें. मार्वल ऐसी फिल्में बहुत बड़े बजट में बनाता है. मुझे गर्व है कि भारतीय सिनेमा बदल रहा है और कम बजट में वे यह फिल्म लेकर आए हैं.”

Tags: Aalia bhatt, Amitabh bachchan, Ranbir kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here