‘Brahmastra’ से अमिताभ बच्चन-नागार्जुन के बाद अब मौनी रॉय का फर्स्ट लुक आया सामने,पोस्टर में दिखीं बेहद खतरनाक

0


Brahmastra New Poster: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र पार्ट वन: शिवा’ (Brahmastra) से मौनी रॉय (Mouni Roy) का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. अपने लुक में मौनी बेहद शानदार लग रही हैं.

बता दें कि अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र’ का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है. ऐसे में फिल्म के सभी कैरेक्टर्स से एक-एक कर पर्दा उठाया जा रहा है. मौनी रॉय के लुक से पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna) का दमदार अंदाज सामने आया था.

मौनी रॉय के ‘ब्रह्मस्त्र’ लुक (Brahmashtra Mouni Roy First Look Poster Release) को करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. मौनी रॉय का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा, ‘कर ले सबको वश में अपने, अंधेरे की रानी है। ब्रह्मस्त्र को हासिल करना, यह जुनून ने ठानी है .मिलिए डार्क फोर्सेस की लीडर से… हमारी मिस्टीरियस क्वीन ऑफ डार्कनेस… जुनून.’

करण जौहर ने कहा ‘मिस्टीरियस क्वीन ऑफ डार्कनेस’
पोस्टर में करण जौहर ने मौनी का ‘मिस्टीरियस क्वीन ऑफ डार्कनेस’ कहा है. बता दें कि फिल्म के टीजर में मौनी के लुक ने भी फैंस को उत्सुक कर दिया था. अब रिलीज हुए मोशन पोस्टर में लाल आंखों में गुस्सा लिए मौनी एकदम शैतान की देवी लग रही हैं.

बता दें कि ‘ब्रम्हास्त्र’ धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाई गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘ब्रम्हास्त्र’ को भारतीय सिनेमा की पहली प्लांड फैंटेसी एडवेंचर ट्रायोलॉजी बताई जाती है. फिल्म का ट्रेलर 15 जून को रिलीज होगा. वहीं फिल्म को 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में हिंदी के साथ-साथ तमिल, तुलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं भी रिलीज किया जाएगा.

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra movie, Mouni Roy, Ranbir kapoor





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here