‘Brahmastra’ को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं अयान मुखर्जी, ‘थैंक्यू नोट’ लिख कर बोले-‘मेरे लिए सब कुछ है’

0


Ayan Mukerji’s Thank You note: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बीते बुधवार को रिलीज हुआ था. जिस पर फैंस का जबरदस्त प्यार मिला. वहीं ट्रेलर को देखने के बाद से इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. अब दर्शकों से मिले प्यार प्रोत्साहन और पॉजिटिव व्यूज को लेकर ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Brahmastra Director Ayan Mukerji) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ‘थैंक्यू नोट’ लिखा है.

अयान मुखर्जी ने लिखा, “सभी को नमस्कार, ट्रेलर के लॉन्च के साथ ब्रह्मास्त्र की जर्नी के लिए एक बहुत खास पल था. ट्रेलर को मिल रहे प्यार, प्रोत्साहन और उत्साह के लिए दिल से धन्यवाद. इसका मतलब मेरे लिए सब कुछ है. आज जब हम अपनी फिल्म की रिलीज के आखिरी पड़ाव में प्रवेश कर रहे हैं, तो मैं बहुत उत्साहित महसूस कर रहा हूं! आप लोगों को ब्रह्मास्त्र के साथ एक नया अद्भुत सिनेमाई अनुभव देने के लिए हम अपना सर्वश्रेष्ठ और सारी उर्जा लगा देंगे जिसकी आपको उम्मीद है. इसे देखने के बाद मुझे आशा है कि आप गर्व महसूस करेंगे. 9 सितंबर, हम आते हैं.”

alia bhatt, alia bhatt news, ranbir kapoor, ranbir kapoor news, brahmastra, ayan mukerji, karan johar , Amitabh Bachchan, Mouni Roy, आलिया भट्ट, आलिया भट्ट न्यूज, रणबीर कपूर, रणबीर कपूर न्यूज, ब्रह्मास्त्र, अयान मुखर्जी, करण जौहर,अमिताभ बच्चन,मौनी रॉय

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @ayan_mukerji)

9 साल में बना है ब्रह्मास्त्र
बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ को बनाने में अयान मुखर्जी को 9 साल का समय लगा है. यह फिल्म अयान के लिए बेहद खास है.अयान की पोस्ट यह बताने के लिए काफी है कि फिल्म उनके लिए क्या मायने रखती है. वहीं आलिया-रणबीर के दिल के बेहद करीब है. ये पहली बार होगा जब सिल्वर स्क्रीन पर आलिया-रणबीर साथ देखे जाएंगे. फिल्म की खास बात ये है कि यह फिल्म के तीन पार्ट बनी है. फिल्म का पहला पार्ट इसी साल 9 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.

Ranbir Kapoor, Brahmastra, Ayan Mukerji, रणबीर कपूर, ब्रह्मास्त्र, अयान मुखर्जी

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @ayan_mukerji)

रणबीर-आलिया के अलावा फिल्म में बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी इसमें खास किरदार में देखे जाएंगे. इसके अलावा सुपर स्टार नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) भी हैं. इन सभी का फिल्म से लुक सामने आ चुका है.

Tags: Alia Bhatt, Amitabh Bachachan, Ayan mukerji, Brahmastra movie, Ranbir kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here