Brahmastra: अमिताभ बच्चन के बाद नागार्जुन का दिखा दमदार अंदाज, नंदी अवतार वाला First Look जारी

0


अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ (Brahmastra) के सभी कैरेक्टर्स से एक-एक कर पर्दा उठाया जा रहा है. अभी 2 दिन पहले ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शानदार लुक सामने आया था अब साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन (Nagarjuna) का दमदार अंदाज सामने आया है. नंदी अवतार में नागार्जुन का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर 15 जून को आने वाला है.

‘ब्रम्हास्त्र’ के प्रोड्यूसर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर नागार्जुन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है.  करण ने नागार्जुन के लुक के साथ-साथ कम शब्दों में बता दिया है कि एक्टर फिल्म में महाशक्तिशाली किरदार के तौर पर  नजर आएंगे.

हाथों में है जिसके हजारों  नंदियों का बल
करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर नागार्जुन का फर्स्ट लुक शेयर कर लिखा ‘सहस्र नंदी हैं भुजबल जाके, अंधकार भी थर-थर कांपे, हाथों में है जिसके हजारों  नंदियों का बल. मिलिए कलाकार अनीश और उनके नंदी अस्र से.  1000 नंदी की ताकत के साथ, 15 जून को ब्रम्हास्त्र के ट्रेलर में. ॐ शिववाहनाय विद्महे तुण्डाय धीमहि, तन्नो नन्दी: प्रचोदयात’.

(फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

नागार्जुन अनीश वशिष्ठ के रोल में नजर आएंगे
‘ब्रम्हास्त्र’ में अमिताभ बच्चन प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी के रोल में नजर आएंगे, अयान मुखर्जी ने बिग बी के कैरेक्टर को ऐसा लीडर बताया है जो ‘प्रभास्त्र: द स्वॉर्ड ऑफ लाइट’ को थाम सकते हैं. वहीं आलिया भट्ट ईशा के रोल में और रणबीर कपूर शिवा के किरदार में पर्दे पर नए अंदाज में दिखेंगे. नागार्जुन आर्कियोलॉजिस्ट अनीश वशिष्ठ के रोल निभाते नजर आएंगे.

ये भी पढ़िए-KRK ने ‘ब्रम्हास्त्र’ मेकर्स पर साधा निशाना, करण जौहर, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी को बताया कंफ्यूज्ड

9 सितंबर को रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’
करण जौहर और अयान मुखर्जी  इस फिल्म पर लंबे समय से काम कर रहे हैं, अब जाकर फिल्म पूरी हुई है.  साल 2014 में काम शुरू हुआ था और साल 2022 में फिल्म रिलीज हो रही है.  धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Amitabh bachchan, Brahmastra movie, Karan johar, Nagarjuna



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here