BOX OFFICE पर नहीं चला शिल्पा शेट्टी का जादू, जानिए पहले दिन ‘निकम्मा’ की हुई कितनी कमाई?

0


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने लंबे अंतराल के बाद ‘निकम्मा (Nikamma)’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की, लेकिन अपने फैंस को सिनेमाघरों में वापस लाने में असफल रहीं. ‘निकम्मा’ का पहले दिन का कलेक्शन आने वाले दिनों के संकट का इशारा कर गया है. हालांकि, फिल्म की कहानी एक्शन और रोमांस से भरपूर है, लेकिन दर्शकों को शायद फिल्म की स्टोरीलाइन पसंद नहीं आई. फिल्म ने पहले दिन केवल 51 लाख रुपये का बिजनेस किया है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर ‘निकम्मा’ का फर्स्ट डे कलेक्शन शेयर किया है.

तरण आदर्श ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, “निकम्मा पहले ही दिन से नीचे है. शुक्रवार को 51 लाख रुपये. डे2 और डे3 महत्वपूर्ण हैं, स्थिति को उबारने की जरूरत है.” आपको बता दें कि ‘निकम्मा’ साल 2017 में आई तेलुगू फिल्म ‘मिडिल क्लास अब्बाय’ का रीमेक है. फिल्म के निर्देशक सब्बीर खान के करियर की ये पहली ऐसी फिल्म है, जिसका पहले दिन का कलेक्शन एक करोड़ रुपये से कम रहा. फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया मुख्य भूमिका में हैं.

shilpa shetty nikamma, Nikamma Day 1 Box Office Collection, Nikamma Box Office Day 1 collection, Nikamma Box Office collection, abhimanyu dassani and shirley setia, निकम्मा पहला दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, शिल्पा शेट्टी निकम्मा, निकम्मा बॉक्स ऑफिस पहला दिन कलेक्शन, निकम्मा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, अभिमन्यु दसानी, शर्ली सेतिया

(फोटो क्रेडिट : Twitter @Taran Adarsh)

पहले दिन के कलेक्शन ने उड़ाए सभी के होश
‘निकम्मा’ के पहले दिन के कलेक्शन ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. थिएटर्स में ऑडियंस भी न के ही बराबर है. फिल्म ने शुक्रवार को महज 51 लाख रुपये कमाए हैं, जिसे देखकर मेकर्स काफी चिंता में हैं. पहले ही दिन फिल्म का इतना बुरा हाल होगा, इसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी. वीकेंड पर फिल्म से थोड़ी ज्यादा कमाई की उम्मीद जताई जा रही है, लेकिन अगर दूसरे और तीसरे दिन भी फिल्म का बिजनेस अच्छा नहीं रहा, तो ये मेकर्स के लिये दिक्कत वाली बात हो सकती है.

‘निकम्मा’ को लेने से घबराई हुई थी : शिल्पा शेट्टी
‘निकम्मा’ अभिमन्यु दसानी की तीसरी फिल्म है, जो कि दिग्गज एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे हैं. अपनी पहली फिल्म में तो वह दर्शकों के बीच छाप छोड़ने में कामयाब रहे, लेकिन तीसरी ही फिल्म से फीके भी पड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं, फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वह ‘निकम्मा’ को लेने से घबराई हुई थीं, क्योंकि जिन एक्टर्स के साथ काम करने की उन्हें उम्मीद थी, वे बहुत छोटे थे. उन्होंने कहा था, “शुरुआत में यह चैलेंजिंग था. मेरे साथ काम करने वाले कलाकार बहुत छोटे हैं.” शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार प्रियदर्शन की डिजिटल रिलीज ‘हंगामा 2’ में देखा गया था.

Tags: Shilpa shetty



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here