‘Bhool Bhulaiyaa 2’ BO collection: ‘भूल भुलैया 2’ का जलवा कायम, चौथे हफ्ते भी हुआ शानदार कलेक्शन

0


20 मई को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी (Kartik Aaryan-Kiara Advani) स्टारर ‘भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजेय साबित हो रही है. अच्छी शुरुआत के बाद अनीस बज्मी निर्देशित फिल्म हर गुजरते दिन के साथ कारोबार में जबरदस्त उछाल देख रही है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर साफ पता चल रहा है कि दर्शकों यह बहुत पसंद आ रही है. फिल्म की बंपर सफलता से उत्साहित प्रोड्यूसर भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने इसका पार्ट 3 तक बनाने का मन बना लिया है.

हाल ही में फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ‘भूल भुलैया 2’ के कलेक्शन के आंकड़े पेश किए हैं. इस पोस्ट के मुताबिक फिल्म ने चौथे हफ्ते में भी शानदार कमाई की है. ‘भूल भुलैया 2’ ने रिलीज के चौथे हफ्ते में मंगलवार को 1.29 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इस तरह फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई 173.76 करोड़ हो गई है.

Bhool Bhulaiyaa 2 Collection, Kartik Aaryan, Kartik Aaryan news, bhool bhulaiyaa 2 box office collection, भूल भुलैया 2, भूल भुलैया 2 कलेक्शन, भूल भुलैया 2 न्यूज, कार्तिक आर्यन, कार्तिक आर्यन, तरण आदर्श, भूल भुलैया 2 फिल्म

(फोटो क्रेडिट : Instagram @taranadarsh)

200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस
घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पौने दो सौ करोड़ का आंकड़ा छूने वाली ‘भूल भुलैया 2’ वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है, जो कि ऐसा करने वाली इस साल की दूसरी बॉलीवुड फिल्म बनी है. दूसरी इसलिए, क्योंकि फिल्म का बिजनेस ‘द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files)’ के कलेक्शन से आगे नहीं बढ़ पाया है, जिसने 340.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और गंगूबाई काठियावाड़ी, सम्राट पृथ्वीराज और बच्चन पांडे जैसी बड़ी रिलीज को मात देने में कामयाबी हासिल की.

‘भूल भुलैया’ की फ्रेंचाइजी को आगे ले जाएंगे प्रोड्यूसर
भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का डंका बजा रही है. फिल्म की बंपर सफलता से उत्साहित प्रोड्यूसर भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने पार्ट 3 बनाने का मन बना लिया है. हाल ही में, मुराद ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि ‘हम निश्चित तौर पर ‘भूल भुलैया’ की फ्रेंचाइजी को आगे ले जाएंगे. इसमें काफी स्कोप है, सही समय आने पर हम इसकी ऑफिशियल घोषणा करेंगे’. बता दें कि भूल भुलैया’ पहली बार साल 2007 में रिलीज की गई थी. इस फिल्म ने भी शानदार सफलता हासिल की थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा लीड रोल में थे.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kartik aaryan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here