Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: कार्तिक आर्यन की फिल्म का धमाल जारी, 5वें हफ्ते में भी हो रही शानदार कमाई

0


कार्तिक आर्यन स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ हाल ही में ओटीटी फ्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है. फिर भी बड़े पर्दे पर इसे जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म पांचवें हफ्ते में भी करोड़ों में कमाई कर रही है. जबकि इस बीच रिलीज हुआ कई बड़े स्टार्स की फिल्में खास कलेक्शन भी नहीं कर पाई. भूल भुलैया 2 ने अबतक 179. 31 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि फिल्म इस वीकडेज में 185 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी पार कर लेगी. यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है.

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा,”भूल भुलैया 2 पांचवें हफ्तें दोबारा से आगे से बढ़ रही है. फिल्म खुले तौर पर चल रही है क्योंकि अपॉजिशन में कोई बड़ी फिल्म नहीं है. जिससे कार्तिक आर्यन की फिल्म को फायदा मिल रहा है. इस वीकडेज में फिल्म 185 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार लेना चाहिए.”

Taran Adarsh Tweet
(फोटो साभारः Twitter @Taranadarsh)

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में बीते शुक्रवार और शनिवार में हुए भूल भुलैया 2 की कलेक्शन को भी बताया है. उन्होंने आगे लिखा,”शुक्रवार को 1.15 करोड़ रुफए और शनिवार को 2.02 करोड़ रुपए फिल्म ने कमाए. फिल्म का कुल कलेक्शन 179.31 का हो गया है.” फिल्म का यह कलेक्शन सिर्फ भारत का है.

‘भूल भुलैया 2’ साल 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है. दूसरे भाग में, कार्तिक रूहान की भूमिका निभाता है, जो भूतों से बात करके लोगों को धोखा देता है. जबकि कियारा आडवाणी ने उनके ऑनस्क्रीन लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाई है जो उसे राजस्थान में अपने ऊपरी शक्तियों बाधित घर में लाती है.

फिल्म में तब्बू ने अंजुलिका और मंजुलिका का डबल रोल निभाया है. फिल्म ने अपने 9वें दिन में ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री मार ली थी.. हॉरर-कॉमेडी ने सम्राट ‘पृथ्वीराज’ और ‘धाकड़’ जैसी अन्य बड़े बजट की फिल्मों के लिए एक चुनौती पेश की और ये सभी फिल्में फ्लॉप हो गईं, जबिक ‘भूल भुलैया 2’ पांचवे हफ्ते में भी बनी हुई है.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kartik aaryan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here