Bhabiji Ghar Par Hain: सानंद वर्मा 50 लाख की नौकरी छोड़ ऑडिशन देने मीलों पैदल जाते थे, असल में भी हैं पगलैट!

0


 ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) के यूं तो सभी कलाकार एक से बढ़ कर एक हैं लेकिन अनोखेलाल सक्सेना अपने आप में मजेदार कैरेक्टर है. टीवी के फेमस कॉमेडी शो में इस रोल को करने वाले एक्टर सानंद वर्मा (Saanand Verma) को देखते ही हंसी आती है. थप्पड़ खाने पर ‘आई लाइक इट’ बोलने वाले सानंद आज एक पॉपुलर एक्टर हैं. लेकिन हमेशा से ऐसा नहीं था, सानंद ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए बड़े पापड़ बेले हैं. अपने संघर्ष भरे दिनों की यादों को साझा करते हुए सानंद वर्मा ने बताया कि ऑडिशन के लिए रोजाना मीलों पैदल चल कर जाना पड़ता था.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सानंद वर्मा ने बताया कि जब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए मुंबई आया तो, मेरे पास रहने की कोई जगह नहीं थी. मुझे याद है ‘एक फॉर्मास्यूटिकल कंपनी के बदबूदार गोडाउन में सोने को मजबूर था. चूंकि दिल्ली में मेरा जर्नलिज्म का बैकग्राउंड था, इसलिए एक न्यूज पब्लिकेशन में यहां मुझे जॉब मिल गया और मैं वहां रहने लगा. इसके बाद मैं आगे बढ़ता गया और कॉर्पोरेट सेक्टर में आ गया. कॉरपोरेट सेक्टर में आने के बाद मैंने शानदार दिन देखे, 50 लाख सालाना हैंडसम सैलरी थी’.

एक्टर बनने के लिए सानंद वर्मा ने छोड़ दी लाखों रुपए की नौकरी
सानंद ने आगे बताया कि ‘लेकिन मेरा तो बचपन से एक्टर बनने का सपना था इसलिए कॉरपोरेट सेक्टर की शानदार नौकरी छोड़ अपने सपने को पूरा करने में जुट गया. मैं हर दिन करीब 50 किलोमीटर चलकर ऑडिशन देने जाता था’. इसके बारे में खुलासा करते हुए कहा कि ‘अपने जॉब को छोड़ने के बाद मैंने अपनी जमा-पूंजी से घर खरीद लिया और कुछ पैसे कम पड़े तो कार भी बेचनी पड़ी. कॉरपोरेट की नौकरी के दौरान मुझे लग्जरी लाइफ स्टाइल की आदत हो गई थी. मुझे पब्लिक ट्रांसपोर्ट बस, ट्रेन से जाना पसंद नहीं था’.


ये भी पढ़िए-Bhabi Ji Ghar Par Hai: मालदीव्स में ‘अंगूरी भाभी’ ने दिखाया सिजलिंग अवतार, फैंस बोले- हाय दैय्या

‘भाभी जी घर पर हैं’ ने बदल दी किस्मत
सानंद  वर्मा ने बताया कि ‘हालात ऐसे हो गए थे कि हर दिन कैब और रिक्शा ले नहीं सकता था. इसलिए मैंने तय किया कि पैदल चलूंगा. विज्ञापन फिल्मों से मेरा एक्टिंग करियर शुरू हुआ और बहुत लोगों को पता नहीं होगा कि ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो से पहले मैं दर्जनों टेलीविजन शो में आ चुका हूं’.

Tags: Bhabhiji Ghar Par Hain, Tv actresses





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here