Bade Ache Lagte Hain 2: नकुल मेहता और दिशा परमार का शो बंद होने की कगार पर, क्या जल्द लगेगा ताला

0


Bade Achhe Lagte Hain 2 May Go Off Air : टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Achhe Lagte Hain 2) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, नकुल मेहता (Nakul Mehta) और दिशा परमार (Disha Parmar) का यह शो बंद होने की कगार है.  खराब टीआरपी की वजह से मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला किया है.

बता दें कि इस शो में नकुल-दिशा की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद है. राम और प्रिया के रूप में दोनों लगातार खबरों में रहते हैं. हालांकि दर्शकों को इस शो की कहानी कुछ ज्यादा इम्प्रेस नहीं कर पा रही है.

टेलीटॉक की रिपोर्ट के अनुसार, ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ के मेकर्स, लगातार शो में ट्विस्ट लाने की हर कोशिश कर रहे हैं लेकिन शो दर्शकों को उतना इम्प्रेस नहीं कर पा रहा है जितना शो के मेकर्स चाहते हैं.  वहीं यह ऑनलाइन टीआरपी में यह जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रहा है, लेकिन टीवी पर अपना कमाल दिखाने में यह शो थोड़ा स्लो है. वहीं दूसरी ओर ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ के राम और प्रिया की कहानी में लगातार आ रहे ट्विस्ट और टर्न्स भी दर्शकों को प्रभावित नहीं कर पा रहे हैं. इसलिए मेकर्स इसे बंद करने का फैसला कर रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो शो काफी कम टीआरपी के चलते केवल 3 महीने में ही ऑफ एयर कर दिया जाएगा.

 5 साल का लीप भी हुआ फेल?
बता दें कि हाल में सीरियल में दर्शकों का इंट्रेस्ट जगाने के लिए इसमें 5 साल का लीप दिखाया गया था. लेकिन यह दर्शकों इसका लीप कुछ खास अच्छा नहीं लगा. बताया जा रहा है कि शो के फैंस सीरियल की कहानी की धीमी रफ्तार से काफी निराश हैं. इसके साथ ही 5 साल के लीप के बाद राम और प्रिया को अलग होते देखना भी लोगों को पसंद नहीं आ रहा है.

पहले सीजन में राम कपूर -साक्षी तंवर ने लूटी थी वाहवाही
आपको बता दें कि ‘बड़े अच्छे लगते हैं ‘ का पहला सीजन दर्शकों को खूब पसंद आया था. पहले पार्ट में राम कपूर और साक्षी तंवर की जोड़ी दिखाई गई थी. यह सीरियल मई 2011 से लेकर 2014 तक दर्शकों के दिलो दिमाग पर छा हुआ था. वहीं राम-प्रिया की जोड़ी में राम कपूर और साक्षी तंवर को लोगों ने खूब प्यार दिया है. शो के सेकेंड सीजन में भी इन दोनों को देखने की दर्शकों ने मेकर्स से डिमांड किया था. हालांकि मेकर्स के लिए उन्हें शो में लाना संभव नहीं हो पाया था.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here