Ayushmann Khurrana: ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के लिए आयुष्मान खुराना ने दिया था ऑडिशन, जानें किसको मिला रोल

0


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बड़ी ही मजेदार जर्नी रही है. आयुष्मान भी उन एक्टर्स में शामिल हैं जिन्होंने छोटे पर्दे पर शानदार सफलता हासिल करने के बाद बड़े पर्दे पर कदम रखा है. साल 2012 में ‘विक्की डोनर’ (Vicky Donor) से डेब्यू करने से पहले एक्टर ‘रोडीज’ के सेकेंड सीजन के विनर रह चुके हैं. इस रियलिटी शो की सफलता के बाद आयुष्मान के लिए एक्टिंग में करियर बनाना आसान हो गया. एक्टर ने बताया कि उन्होंने टीवी शो के लिए भी ऑडिशन दिया था.

आयुष्मान खुराना आज बॉलीवुड के फेमस एक्टर्स में से एक हैं जो लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. आरजे और टीवी होस्ट के तौर पर करियर शुरू करने वाले आयुष्मान खुराना ने दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ‘बाला जी टेलीविजन शो के लिए ऑडिशन दिया था. हालांकि उन्हें याद नहीं है कि ये ऑडिशन ‘कसौटी जिंदगी के’ लिए दिया था या ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’  के लिए दिया था’.

आयुष्मान के मना करने के बाद पुल्कित सम्राट की खुली किस्मत
आयुष्मान खुराना ने बताया कि ‘दरअसल, जब मैंने शो के लिए ऑडिशन दिया था तब तक मेरा सेलेक्शन आरजे के लिए हो गया. तब मैंने कास्टिंग डायरेक्टर से कहा ‘ब्रो मैं जा रहा हूं इसलिए मैं टीवी शो नहीं कर पाऊंगा’.  फाइनली ये रोल पुल्कित सम्राट को मिला था. बता दें कि पुल्कित ने स्मृति ईरानी के फेमस शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से डेब्यू किया था. इस पॉपुलर शो में पुल्कित ने लक्ष्य वीरानी का रोल प्ले किया था.

(फोटो साभार:ayushmannk/Instagram)

ये भी पढ़िए-टीवी के मशहूर सितारे जो फिल्मों में भी रहे सुपरहिट, देख लें LIST

 Doctor G में दिखेंगे आयुष्मान खुराना
वहीं आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) में दमदार अंदाज में नजर आएंगे. वहीं हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘अनेक’ 27 मई को थियेटर में रिलीज हुई. अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान के काम की काफी प्रशंसा हुई. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म समीक्षकों ने मिला-जुला रिव्यू दिया था.

Tags: Ayushmann Khurrana, Bollywood actors



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here