Anupamaa Written Update: अनु को गोद लेने के लिए तैयार हुई अनुपमा, अनुज संग सेलिब्रेट करेगी बेटी का बर्थडे

0


Anupamaa 3rd June 2022 Written Update: अनुपमा के आज एपिसोड में, काव्या किंजल से पूछती है कि क्या वह सोचती है कि वह सही है या गलत. वह काव्या से कहती है कि उसे पता होना चाहिए कि वह सही है या गलत और कहती है कि उसे फिर से सोचना चाहिए कि वह क्या कर रही है और अगर वह छोड़ना चाहती है, तो वह बिना किसी लड़ाई के वनराज को छोड़ सकती है. अनुपमा अनुज से कहती है कि मां बनना आसान नहीं है क्योंकि यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. वह बताती है कि अगर वह इसमें अपनी पूरी कोशिश नहीं कर पाएगी तो यह बच्चे के साथ भी अन्याय है, इसलिए वह फिर से मां नहीं बन सकती.

काव्या बताती है कि वह नहीं जानती कि क्या करना है क्योंकि उसे कुछ होश नहीं है. किंजल उसे अपने बच्चे के आने तक इंतजार करने के लिए कहती है. काव्या कहती है कि वह तब तक कहीं नहीं जाएगी. किंजल कहती है कि उसका बच्चा अपनी दादी को हॉट बुलाएगा. काव्या कहती है कि उसे दादी नहीं कहलाना चाहिए. किंजल उसे याद दिलाती है कि उसने अपने लाइन में हॉटनेस भी जोड़ा है. वे दोनों हंसते हैं.

बा ने उनकी बातचीत सुन लेती है और सोचती है कि काव्या को समझना मुश्किल है क्योंकि वह प्यारी और रूड दोनों है. वह इस बारे में अनुपमा से बात करने की सोचती है और फिर यह सोचकर खुद को रोक लेती है कि उसे इसमें अनुपमा को शामिल नहीं करना चाहिए क्योंकि वह अपनी जिंदगी में खुश है. अनुपमा अनुज से कहती है कि उसे डर है कि वह अनु की ठीक से देखभाल नहीं कर पाएगी. अनुज उससे माफी मांगता है और बताता है कि उसका इरादा उस पर दबाव डालने का नहीं था.

अनुपमा इसे ठीक बताती है और कहती है कि वह अनु को अपनाना चाहती है और वह हैरान हो जाता है. अनुज बताता है कि वह थोड़ा डरा हुआ भी है. अनुपमा उसे बताती है कि वह फिर से मदरहुड का एक्सपीरिएंस करना चाहती है. उन्हें अनाथालय मिल गया और अभय अनु को बताता है कि एक परिवार उसे गोद लेने आया है और वह उन्हें देखकर खुश हो जाती है.

अनु उन्हें गले लगाती है और अनुपमा बताती है कि जिस दिन वह उनके घर आएगी, उसका जन्मदिन होगा. अनु बताती है कि वह एक्साइटेमेंट से इंतजार कर रही होगी. अनुपमा और अनुज बरखा को देखकर हैरान हो जाते हैं.

Tags: Anupamaa



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here