Anupamaa 8th June 2022 Written Update: अनुज ने किया अनुपमा को किस, चिढ़ गई बरखा

0


Anupamaa 8th June 2022 Written Update: अनुपमा में आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा नाश्ता बनाती है और अनुज जॉगिंग से घर आता है और अनुपमा उसकी तारीफें करती है. वह उसे बताता है कि वह थेपला जला रही है और वह उसका ध्यान भटकाने करने के लिए अनुज जिम्मेदार ठहराती है. अनुज अनुपमा के माथे पर किस करता है और बरखा उन्हें गुड मॉर्निंग विश करते हुए आती है. वह उन्हें बताती है कि वह इतनी सुबह ऑइली फूड खाना नहीं खाती.

अनुज बरखा को बताता है कि वह जानता है कि उसे इस तरह का नाश्ता पसंद नहीं है इसलिए अनुपमा ने उसके लिए कुछ और तैयार किया. अनुपमा उसे बताती है कि उसने पैनकेक बनाए हैं और उसमें अनाज भी हैं. दरवाजे की घंटी बजती है और बरखा सारा और अधिक को बताती है. अनुपमा खुशी से दरवाजा खोलने के लिए दौड़ती है और उसे खोलती है. वह उनकी आरती करती है और भावुक हो जाती है.

अनुज, अधिक और सारा से चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि अनुपमा बहुत इमोशनल महिला है. सारा अनुपमा से कहती है कि वह उसकी फैन है क्योंकि वह उसके डांस मूव्स को फॉलो करती है और उसके प्रपोजल वीडियो को पसंद करती है. अनुपमा रो पड़ती है और सारा अनुपमा की तारीफ करती है. अधिक और सारा अंदर आते हैं.

बापूजी, बा, और शाह परिवार के अन्य लोग बा के मायके से वापस आते हैं. बा बताती है कि वह अनुपमा को याद कर रही है और समर उसे चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि अनुपमा और अनुज यहां पगफेरे के लिए आएंगे. बापूजी खुश होते हैं. बरखा, अंकुश, सारा, अधिक, अनुज और अनुपमा बैठकर क्वालिटी टाइम बिताते हैं.

वनराज बा को गिफ्ट एक नेम प्लेट देता है, जिस पर बा का नाम लिखा है और बताता है कि अनुपमा के कारण उन्हें एहसास हुआ कि महिलाएं भी पुरुषों के समान घर चलाती हैं. बा खुश हो जाती है और कहती है कि वह खुद को फिर से घर की चाबी उपहार में देगी. बरखा बताती है कि उसने एक पार्टी अरेंज की है. अनुज उसे इसे स्थगित करने के लिए कहता है क्योंकि उसका और अनुपमा का पगफेरा है. बरखा चिढ़ जाती है और सोचती है कि वह अनुपमा को घर और बिजनेस चलाने नहीं देगी. वह अपनी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए अधिक का इस्तेमाल करने के बारे में सोचती है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here