Anupamaa 30th May Update: मुंबई की सैर पर निकली अनुपमा, अनुज के साथ बिता रही क्वालिटी टाइम

0


‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 30th मई, सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 30th May written update) कि अनुज अनुपमा से कहता है कि उसे पता है कि वो नाइट गाउन पहनने में बिल्कुल कंफर्टेबल नहीं है इसलिए घर में वो जिन कपड़ों में कंफर्टेबल हो वही पहना करे. अनुपमा, अनुज की बातों से सहमत होती है और कहती है कि उसे भी हर चीज में सहज होना चाहिए. अनुज, अनुपमा से पूछता है कि क्या वो उसके साथ खुश है.

अनुपमा कहती है कि वो वाकई बेहद खुश है और उसे हर खुशी मिल रही है. अनुज, अनुपमा से कहता है कि वो उसे एक परिवार नहीं दे पाया क्योंकि उसके कजिन भाई और परिवार यूएस में रहते हैं. वो उनसे बहुत ही क्लोज है. अनुपमा कहती है कि उसे भी सभी लोगों से मिलकर काफी खुशी होगी. अनुज एक्साइटेड होकर कहता है कि दोनों को यूएस जाना चाहिए और उनसे मिलना चाहिए. तभी अनुज देखता है कि अनुपमा सो गई है.

अनुज स्माइल करता है और उसके ऊपर कंबल डालता है. अनुज, अनुपमा के माथे पर किस करता है और उसे गुड नाइट बोलता है. इधर, काव्या धीरे-झीरे घर में घुसती है और बा को हॉल में बैठा देखकर डर जाती है. वो बा से पूछती है कि वो इतनी सुबह यहां बैठकर क्या कर रही हैं. बा कहती है कि वो कैसे सो सकती है जब घर की बहू चार बजे वापस अपने एक्स-पति से मिलकर लौट रही है. काव्या कहती है कि फिर उन्हें आदत डाल लेनी चाहिए इंतजार करने की.

अनुपमा और अनुज मुंबई में घुमते हैं और एन्जॉय करते हैं. अनुपमा, अनुज से कहती है कि वो उसे ऐसी जगह ले चले जो उसका फेवरिट स्पॉट हो. समर, वनराज को आकर चाय देता है और कहता है कि किंजल की तबियत खराब है इसलिए वो आराम कर रही है. वनराज समर के हाथों से बनी चाय की तारीफ करता है. काव्या सबको बताती है कि अनिरुद्ध उसके स्टार्टअप में इन्वेस्ट करने के लिए तैयार हो गया है. बा और काव्या के बीच फिर से बहस हो जाती है.

पाखी कहती है कि सिर्फ अनुपमा ही काव्या से बात कर सकती है. बा पाखी से अनुपमा को डिस्टर्ब नहीं करने के लिए कहती है और प्रार्थना करती है उसकी खुशियों में कोई रुकावट नहीं आए. अनुज, अनुपमा को एक अनाथालय में लेकर जाता है और इमोशनल हो जाता है. वो कहता है कि जब तक उसके पैरेंट्स ने उसे गोद नहीं लिया था तब तक वो भी अनाथालय में रहा करता था.

Tags: Anupamaa, Tv show



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here