Anupamaa 28th May Update: अनुज ने दिया स्पेशल तोहफा, शरमा गई अनुपमा

0


‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 28th मई, शनिवार को दिखाया गया (Anupamaa 28th May written update) कि बा बैठकर धनिया के पत्तों को अलग करने की कोशिश करती है. किंजल आती है औऱ कहती है कि वो उन्हें नया और आसान तरीका बताएगी. बा किंजल से खुश हो जाती है और मदद करने के लिए थैंक्स बोलती हैं. वो कहती हैं कि अनुपमा जब थी तो सारे काम और जिम्मेदारी अपनी इच्छा से करती थी लेकिन काव्या ऐसी नहीं है. दोनों अनुपमा को मिस करते हैं.

किंजल कहती है कि अनुपमा और अनुज मुंबई ट्रिप एन्जॉय करें ये सबसे बेहतर होगा. बा भी किंजल की हां में हां मिलाती है. बा कहती है कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि वनराज और काव्या के बीच कुछ बड़ा होने वाला है. अनुपमा, अनुज से कहती है कि उसे एंटरटेन करना चाहिए क्योंकि उसे बोरियत हो रही है. अनुज, अनुपमा से पूछता है कि वो क्या चाहती है. अनुपमा, अनुज से कहती है कि उसकी शायरी छोड़कर कुछ भी करके वो एंटरटेन करे.

अनुपमा अनुज से डांस करने और उसका रोमांटिक मूड खराब नहीं करने के लिए कहती है. इधर, बा कहती है कि खाना कौन बनाएगा, हर किसी की तबीयत खराब है. समर कहता है कि उसने बन्नी होम डिलिवरी से खाना ऑर्डर कर दिया है. बन्नी आकर खाना डिलीवर करती है और अपना नया शो प्रोमोट करती है. काव्या, समर से कहती है कि इतने चीप जगह से खाना ऑर्डर करने की क्या जरूरत थी. बन्नी, काव्या से खाने का स्वाद लेने के लिए कहकर चली जाती है.

अनुज, अनुपमा को गिफ्ट में नाइटड्रेस देता है और उसे कपड़े बदलने के लिए कहता है. वो अंदर जाती है जबकि अनुज कपड़े बदलकर उसका इंतजार करता है. अनुपमा नर्वस होती है और देविका को कॉल करती है. देविका, अनुपमा से पूछती है कि क्या उसे वो पसंद आया. उसने ही पसंद करने में अनुज की मदद की थी. अनुपमा कहती है कि उसने कभी भी ऐसी ड्रेस नहीं पहनी.

देविका अनुपमा को समझाती है और उसे अनुज के लिए ये सब करने के लिए कहती है. अनुपमा, अनुज के साथ उसे मुंबई में एन्जॉय करने के लिए कहती है. अनुपमा पहनकर बाहर आती है. अनुज, अनुपमा को देखते रह जाता है तो वहीं अनुपमा खड़ी होकर ब्लश करती है.

Tags: Anupamaa, Tv show



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here