Anupamaa 25thth May Update: अनुपमा की शादी होते ही काव्या ने किया धमाका, वनराज को दिया झटका

0


‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 25th मई, बुधवार को दिखाया गया (Anupamaa 25th May written update) कि अनुज और अनुपमा साथ में शादी का खाना खाते हैं. अनुपमा कहती है कि वो खाने को बरबाद नहीं कर सकती है. अनुपमा, अनुज से कहती है कि जीके बिना खाना खाए सिर्फ दूध पीकर सो गए हैं क्योंकि वो काफी थक गए थे. डिनर के बाद अनुपमा अपना पल्लू अनुज को मुंह पोंछने के लिए देती है. वहीं, अनुज कहता है, ‘मुझे अच्छा लगता है, जब तुम मुझे ऐसे बिगाड़ती हो.’

अनुपमा यह सुनकर शरमा जाती है. अनुपमा किचन में जाती है और अनुज बरतन धोने में उसकी मदद करता है. अनुज, अनुपमा को गोद में उठाकर अपने कमरे में लेकर जाता है. अगले दिन, बापूजी, वनराज और बा घर आते हैं. पाखी पूछती है कि बा की मां कैसी हैं. वनराज कहता है कि वो ठीक हैं लेकिन जिग्नेश उनका ख्याल रखने के लिए वहीं रहेंगे. बा काव्या की ओर देखती है और सोचती है कि वो फोन पर क्या कर रही है. बा समझ जाती है कि वो अपने एक्स-पति अनिरुद्ध से बात कर रही है.

वो काव्या पर चिल्लाने लगती है. सभी वहां पर आ जाते हैं और पूछते हैं कि क्या हुआ है. इधर, अनुज उठता है और देखता है कि अनुपमा तैयार होकर मुस्कुरा रही है. वो चश्मा लगाता है और अनुपमा को देखकर खुश हो जाता है. शाह भवन में काव्या, बा से कहती है कि वो छिपी हुई नहीं थी बल्कि अब अनिरुद्ध को घर बुलाएगी. वनराज उसके ऊपर चिल्लाता है और काव्या कहती है कि अब उसे महसूस हो रहा होगा कि पार्टनर को साइडलाइन करना कैसा होता है.

वनराज, काव्या से पूछता है कि उसे क्या चाहिए? इधर, अनुपमा तुलसी पूजा करती है और अनुज-जीके भी उसकी पूजा में शामिल होते हैं. काव्य वनराज को तलाक के पेपर थमाते हुए कहती है कि उसे तलाक चाहिए. वो कहती है कि वो चाहती है कि दोनों आपसी सहमति से तलाक लें. साथ ही वो ये भी कहती है कि वो जब चाहेगी अनिरुद्ध से बात करेगी और उसे घर पर इनवाइट भी करेगी.

Tags: Anupamaa, Tv show



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here