Anupamaa 21th June Written Update: बरखा ने किंजल को मारा धक्का, अनुज ने अस्पताल में करवाया भर्ती

0


Anupamaa 21th June 2022 Written Update: अनुपमा में आज के एपिसोड में दिखाया गया कि सारा, पाखी, किंजल, अधिक और समर पार्टी करती हैं. अनुपमा ने देखा कि अधिक और पाखी एक-दूसरे को देख रहे हैं. अनुज और अंकुश ऑफिस से वापस आते हैं और पूछते हैं कि वे उनके बिना पार्टी क्यों कर रहे हैं. सारा बताती है कि ये पार्टी सिर्फ यंगस्टर्स के लिए है चाचा-चाची के लिए नहीं. अनुज कहता है कि वह उन्हें दिखाएगा कि असली पार्टी क्या है और अनुपमा को खींचकर उसके साथ नाचना शुरू कर देता है.

बरखा अंकुश से पूछती है कि ऑफिस में उसका पहला दिन कैसा था. वह कहता है कि वह पहले पार्टी करना चाहता है और उससे कहता है कि बच्चों के बीच अंतर न करें जैसा कि अनुज और अनुपमा कभी नहीं करते. बरखा कहती है कि वह समय दूर नहीं जब वे अनुपमा के बच्चों को प्राथमिकता देने लगेंगे. वहीं, वनराज बा को बताता है कि वह पाखी के लालची व्यवहार से चिंतित है. बापूजी आते हैं और कहते हैं कि उन्हें बच्चों की याद आ रही है.

वनराज कहता है कि वह अपने बच्चों को खोना नहीं चाहता और बापूजी ने उसे आश्वासन दिया कि सिर्फ इसलिए कि वे अभी उसके साथ नहीं हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वे उससे प्यार नहीं करते. वनराज कहता है कि वह किंजल के बच्चे की अच्छी तरह से देखभाल करेगा. अनुपमा को पाखी के अधिक के प्रति आकर्षण का पता चलता है. हर कोई नाचता है और बरखा उन्हें देखती है और मुस्कुराती है.

समर पाखी और किंजल से कहता है कि बरखा कभी-कभी ठीक लगती है और लेकिन कई बार बहुत बुरी हो जाती है. किंजल कहती है कि वह काव्या की तरह है. फिर किंजल पानी लेने के लिए उठती है और बरखा भी अपने मोबाइल का यूज करना छोड़ उठ जाती है और फिर फिसल जाती है और गलती से किंजल को धक्का दे देती है. किंजल पेट के बल गिरती है और दर्द से कराहती है. वनराज उठता है और काव्या को बताता है कि कुछ गलत हुआ है और वह बेचैन महसूस करता है.

Anupamaa 20th June Written Update: सारा ने ज्वाइन की अनुपमा की डांस अकादमी, अधिक-पाखी में बढ़ रही नजदीकियां

किंजल को अस्पताल ले जाया जाता है और तोशु वनराज को उसके बारे में बताता है. अनुपमा किंजल की रक्षा नहीं करने के लिए दोषी महसूस करती हैं. बरखा घर में बैठ जाती है और रोती है और कहती है कि उसने किंजल को जानबूझकर धक्का नहीं दिया. बापूजी, वनराज और तोशु आते हैं और सुन लेते हैं. वनराज उन पर चिल्लाता है और कहता है कि अगर किंजल और बच्चे को कुछ हुआ तो वह उन्हें नहीं बख्शेगा.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here