Anupamaa 21st May Update: अनुपमा को दुल्हन बनाकर विदा कर ले गए अनुज, घरवाले हुए इमोशनल

0


‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 21st मई, शनिवार को दिखाया गया (Anupamaa 21st May written update) कि अनुज, बा से आशीर्वाद लेता है. बा खुश हो जाती है और अनुज को ढेर सारी विशेज देती है. अनुज कहता है कि वो अब बहुत खुश है कि आखिरकार उसे बा से आशीर्वाद मिल गया. अनुज कहता है कि वो कभी भी सबसे खूबसूरत गुजराती महिला से आशीर्वाद लेना कैसे मिस कर सकता था. बा हंसने लगती है और अनुपमा भी अपनी बा से आशीर्वाद लेती है. अनुज और अनुपमा इसके बा जिग्नेश का आशीर्वाद लेते हैं.

देविका उन्हें गले लगाती है और हमेशा खुश रहने की कामना करती है. बा उन्हें आरती करने के लिए कहती है और दोनों भजन गाते हुए आरती करते हैं. बाद में अनुपमा, शाह भवन में अपने खुशियों भरे पलों को याद कर इमोशनल हो जाती है. अनुपमा कहती है कि वो इस घर में शादी कर आई थी लेकिन अब उसे ऐसा लग रहा है जैसे अपना मायका छोड़कर जा रही हो. बापूजी सबको कहते हैं कि विदाई का समय हो गया है. समर, पाखी और तोषू सभी लोगों को मिठाई खिलाते हैं.

‘अनुपमा’ में आगे दिखाया गया कि अनुपमा सभी लोगों को एक कपड़ा देती है और कहती है कि वो अपना-अपना मैसेज इस कपड़े पर लिख दें. सभी उसके लिए कुछ ना कुछ लिखते हैं. काव्या अनुपमा को हग करती है और शादी की शुभकामनाएं देती है. पाखी रोते हुए अनुपमा के गले लग जाती है. तोषू भी अनुपमा के गले लगता है और उसकी बातों को ना सुनने के लिए माफी मांगता है. वहीं, समर फूट-फूटकर रोने लगता है और अनुपमा उसे चुप कराने की कोशिश करती है.

अनुज उन्हें शगुन के पैसे देता है और कहता है कि वो जब चाहें अनुपमा या उससे मिलने के लिए आ सकते है और वो भी हमेशा आती-जाती रहेगी. वनराज भी न्यूली वेड कपल को एक गिफ्ट देता है और कहता है कि वो नहीं चाहता है कि अनुपमा अपने अतीत को अपने साथ इस घर से ले जाए इसलिए वो कोई मैसेज नहीं लिखेगा. समर कहता है कि अनुपमा की विदाई भी शानदार होनी चाहिए इसलिए सभी रोना बंद करें.

Tags: Anupamaa, Tv show



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here