Anupamaa 18th May Update: अनुज लेकर आया बारात, अनुपमा ने भी दिया सरप्राइज

0


‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 18th मई, बुधवार को दिखाया गया (Anupamaa 18th May written update) कि अनुपमा अपने बच्चों समर, पाखी और तोषू से उसके जाने के बाद एक दूसरे का ध्यान रखने के लिए कहती है. सभी मिलकर अनुपमा को समझाते हैं कि वो लोग अपना ख्याल रखेंगे लेकिन उसे भी अपना और अपने नए रिश्ते का ख्याल रखना होगा और वो उस पर फोकस करे. वो अनुपमा से ये भी कहते हैं कि बार-बार बुलाने पर भी वो ना आएं.

अनुपमा मुस्कुराते हुए अपने बच्चों की बातों को मान जाती है और शादी के लिए तैयार होने के लिए जाती है. अनुज भी दुल्हा बनने के लिए तैयार होना शुरू होता है. मीनू अनुपमा को देखते ही कहती है कि वो प्रिंसेस की तरह लग रही है. अनुपमा याद करती है कि अपनी इज्जत पाने के लिए वो किन मुश्किलों से गुजरी है और अब आखिरकार वो अनुज की अनुपमा हो जाएगी. अनुज सोचता है कि वो हमेशा से अनुपमा का ही था लेकिन अब वो ऑफिशियली उसका हो जाएगा.

‘अनुपमा’ में आगे दिखाया गया कि काव्या वनराज से शादी में शामिल होने के लिए कहती है. काव्या उसे याद दिलाती है कि अनुपमा ने उनकी कितनी मदद की है. बापूजी उम्मीद करते हैं कि बा भी शादी में शामिल होगी. अनुज डांस करते हुए बारात लेकर घर आता है. काव्या स्वागत करते हुए अनुज को माला पहनाती है. कांता, अनुज का स्वागत करने के लिए आरती की थाल लेकर आती है. वहीं, राखी कांता से कहती है कि ये आरती तो बा को करनी चाहिए. कांता कहती है कि बा शादी में नहीं शामिल होंगी इसलिए वो करेगी.

लेकिन, अचानक बा आती है और अनुज की आरती उतारती है. सभी खुश हो जाते हैं. अनुज भी बा का आशीर्वाद लेता है और उसे याद दिलाता है कि उसने पहले ही कहा था कि वो एक दिन उसे जरूर अपनाएगी. बा अनुज को हग करती है.

तब तक अनुपमा दुल्हन बनकर आ जाती है. अनुज उसे देखकर सन्न रह जाता है. वनराज देखता है कि अनुपमा नर्वस हो रही है. अनुपमा आती है और अनुज को सरप्राइज देते हुए डांस करती है. अनुज उसे देखकर खो जाता है. फिर अनुज और अनुपमा मिलकर डांस करते हैं.

Tags: Anupamaa, Tv show



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here